नए अवतार वाला नोकिया 3310 भारत में, जानिए कब से होगीं प्री-बुकिंग

भारत के नोकिया फैन्स के लिए अब एक नई खुशख़बरी सामने आई है, इस खबर के माध्यम से ये सामने आया है कि आखिर नोकिया 3310 फ़ोन को असल में भारत में किस दिन पेश किया जाएगा आपको बता दें कि भारत की एक ऑनलाइन रिटेलर वेबसाइट पर इस फ़ोन को नोकिया 3 और नोकिया 5 के साथ लिस्ट किया गया है. हालाँकि नोकिया के 3310 को छोड़कर बाकी किसी स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारे में यहाँ चर्चा नहीं की गई है.

बता दें कि ऑनलाइन रिटेलर ओनलीमोबाइल पर नोकिया 3310 2017 को Rs.3,899 की कीमत में देखा गया है और यहाँ ये भी सामने आ रहा है कि इस फ़ोन के प्री-बुकिंग 5 मई, 2017 से शुरू हो जायेगी. और इसे आप तक 17 मई, 2017 तक पहुंचा दिया जाएगा.इस साल फरवरी में MWC 2017 के दौरान HMD ग्लोबल ने अपने नए स्मार्टफ़ोन नोकिया 3310 (2017) को पेश किया था. आपको बता दें कि नोकिया के इस फ़ोन को दुनियाभर के बाज़ारों में इसी क्वार्टर में पेश कर दिया जाएगा.

गौरतलब हो कि नोकिया के इस नए अवतार वाले फीचर फ़ोन को भारत में मई में पेश किया जा सकता है आपको बता दें कि फ़ोन के साथ नोकिया 3, नोकिया 5, और नोकि 6 स्मार्टफ़ोन भी पेश किये जा सकते है. हालाँकि भारत में नोकिया की प्रसिद्धि इतनी ज्यादा है कि नोकिया के फैन्स को इन सभी फोंस का बेसब्रिस से इंतज़ार है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.