नाबालिग लड़की को किया अगवा, दिल्ली लाकर चार दिनों तक किया सामूहिक बलात्कार

इलाहाबाद में 9 क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग लड़की को अगवाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है. खबर के अनुसार पड़ोस के ही तीन लड़कों ने लड़की को नशीली दवा सुंघाकर उस वक्त अगवा किया था जब वह शौच के लिए घर से बाहर निकली थी. पुलिस ने चार दिनों बाद इस मामले में केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है. फिलहाल किसी भी आरोपी को अभी गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. नौवीं क्लास में पढ़ने वाली लड़की का आरोप है कि बीते 26 मार्च की शाम को जब वह शौच के लिए घर से बाहर गई तभी दो बाइक पर सवार पड़ोस के ही तीन लड़कों ने नशीली दवा सुंघाकर उसे अगवा कर लिया.

लड़की के अनुसार दवा सुंघाते ही वह बेहोश हो गई. आरोप है कि लड़की को पहले शहर लाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया और उसके बाद उसे दिल्ली ले जाया गया. वहाँ चार दिनों तक उसे हवस का शिकार बनाने के बाद तीस मार्च की आधी रात को उसे गांव के नजदीक लाकर छोड़ दिया गया. आरोप है कि पुलिस ने सामूहिक बलात्कार का केस दर्ज करने के बजाय समझौते का दबाव बनाया.

बहरिया थाने की पुलिस ने FIR दर्ज करने से इंकार किया तो पीड़ित लड़की परिवार वालों के साथ पुलिस आफिस पहुँची और यहां कुछ देर तक हंगामा किया. इसके बाद अफसरों के दखल पर आरोपियों के खिलाफ बहरिया थाने में केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गई है. अफसरों ने मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किये जाने की बात कही है. अफसरों का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें बनाई गई हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.