नूर हुई फुस

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म नूर शनिवार को भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखा पाने में नाकाम रही और इसका दो दिनों का कुल कलेक्शन महज 3 करोड़ 43 लाख रुपए रहा। बता दें कि फिल्म ने रिलीज के दिन (शुक्रवार को) कुल 1 करोड़ 54 लाख रुपए की कमाई की थी और शनिवार को यह महज 1.89 करोड़ का आंकड़ा छू सकी। इस तरह फिल्म के कुल बिजनेस की बात करें तो यह कुछ खास नहीं कर हा है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शनिवार को फिल्म के शुक्रवार के आंकड़े बताते हुए कहा था कि फिल्म यदि शनिवार और रविवार को अच्छा बिजनेस कर पाती है तो यह कम से कम अपनी लागत निकाल पाने में कामयाब रहेगी।

दर्शकों को जहां फिल्म कुछ खास इंप्रेस नहीं कर पाई वहीं बॉलीवुड सिंगर, कंपोजर और एक्टर शेखर रवजियानी ने सोनाक्षी की तारीफ करते हुए कहा, अभी-अभी नूर देखी, क्या परफॉर्मेंस है। देखकर मजा आ गया। इस फिल्म के लिए बहुत शुभकामनाएं। फैशन डिजाइनर और प्रोड्यूसर मधु मंटेना की पत्नी मसाबा मंटेना ने कहा कि उन्हें सोना का यह नया अवतार पसंद आया। सोनाक्षी की परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए उन्होंने फिल्म को असरदार बताया। जहां शेखर और मसाबा सोनाक्षी सिन्हा की परफॉर्मेंस के फैन हुए तो सिंगर अरमान मलिक को फिल्म का म्यूजिक पसंद आया। उन्होंने लिखा, नूर देख रहा हूं और कहना होगा कि फिल्म के म्यूजिक ने जादू किया है।

हर सिचुएशन में म्यूजिक बिलकुल फिट बैठता है।सोनाक्षी सिन्हा अपने अब तक के करियर में अलग-अलग तरह के रोल कर चुकी हैं। दंबग की में इंटेलिजेंट और शरीफ रज्जो अकीरा और फोर्स-2 में जबर्दस्त एक्शन करती नजर आई थीं। इस बार सोनाक्षी अपनी नई फिल्म नूर में एक जर्नलिस्ट बनकर आई हैं। इस फिल्म को मधुर भंडारकर की फिल्म पेज-3 का नया वर्जन कह सकते हैं। उस फिल्म में जहां कोंकणा सेन पेज-3 से पेज-1 पर आना चाहती थी। वहीं इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा सीरियस काम करना चाहती हैं और चाहती हैं कि दूसरे उन्हें सीरियसली लें। एक जर्नलिस्ट की जिंदगी पर आधारित फिल्म नूर को 1450 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। हालांकि हाल ही में सोनम कपूर के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने फिल्म में उनके काम की तारीफ की है लेकिन जहां तक जनता के ओपिनियन का सवाल है तो ऐसा नजर नहीं आता।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.