नेशनल अवार्ड पाकर जायरा खुश

Entertainment

भारतीय पहलवान महावीर सिंह फोगाट के जीवन संघर्ष और उनके द्वारा समाज की परवाह किए बिना अपनी बेटियों को अंतर्राष्ट्रीय पहलवान बनने की कहानी बयां करती आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ को भी राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में सम्मान प्राप्त हुआ..बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए फिल्म दंगल में गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वाली कश्मीर की रहने वाली जायरा वसीम को चुना गया है.

Image result for bollywood,zaira wasim,dangal,national award

इस प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए चुने जाने पर जायरा ने खुशी जाहिर की है. जायरा ने कहा कि अपनी पहली फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड पाकर वह काफी खुश हैं और सम्मानित महसूस कर रही हैं. जायरा ने कहा कि वह इसके लिए हमेशा जूरी और दंगल टीम की आभारी रहेंगी.

शुक्रवार को 64वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा हुई और अक्षय कुमार को फिल्म ‘रुस्तम’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के तौर पर चुना गया. वहीं सोनम कपूर और शबाना आजमी अभिनीत फिल्म ‘नीरजा’ को बेस्ट हिंदी फिल्म ना गया है. अजय देवगन के की होम प्रोडक्शन फिल्म ‘शिवाय’ बॉक्स ऑफिस पर तो ज्यादा धमाल न मचा सकी लेकिन इस फिल्म में स्पेशल इफैक्ट्स की खूब सराहना हुआ. बेस्ट चिल्ड्रन फिल्म के पुरस्कार के लिए नागेश कुकनूर की फिल्म ‘धनक’ को चुना गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *