नो एंट्री में सलमान की डबल एंट्री

Entertainment

सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान स्टारर साल 2005 में आई सुपरहिट फिल्म ‘नो एंट्री’ के अगले भाग के बनाने को लेकर पिछले कई सालों से खूब खबरें आ रही थीं। पिछले दिनों खबर आई कि निर्माता बोनी कपूर की फिल्म ‘नो एंट्री में एंट्री’ अब नहीं बनाई जाएगी। अब एक बार फिर से ‘नो एंट्री’ के निर्देशक अनीस बज्मी ने इस खबर को गलत बताते हुए कहा कि यह फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाएगी।

अनीस बज्मी ने इस बात से भी पर्दा उठा दिया है कि फिल्म में सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान का डबल रोल में होंगे। अनीस बज्मी ने फिल्म के डिब्बा बंद होने की खबर को पूरी तरह गलत बताते हुए कहा है कि इस समय वह अनिल कपूर और अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म ‘मुबारका’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। ‘मुबारका’ की शूटिंग जैसे ही खत्म होगी वह ‘नो एंट्री में एंट्री’ के काम में जुट जायेंगे।

खबर है कि अनीस ने फिल्म की कहानी और डायलॉग का काम भी पूरा कर लिया है। वैसे इस फिल्म में देरी सलमान के साथ अनीस के अनबन के बाद शुरू हुई थी। फिल्म ‘रेडी’ के दौरान सलमान और अनीस के बीच क्रिएटिव डिफरेंसेस की वजह से खूब झगड़ा हुआ था। बाद में अनीस ने सलमान को तो मना लिया लेकिन उनकी डेट्स न मिलने के कारण फिल्म लगातार डिले होती गई। ‘नो एंट्री में एंट्री’ की शूटिंग पिछले साल शेड्यूल भी हो गई थी लेकिन सलमान खान ने सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के लिए इसकी डेट्स आगे बढ़ा दी थी।