न्यूटन के गति के सिद्धांत को गहराई से जानने के लिए सुशांत उत्सुक

Entertainment

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान व उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बड़ी हो चुकी खूबसूरत बेटी सारा अली खान जो के जल्द ही हमे बॉलीवुड की फिल्म में नजर आने वाली है. वैसे भी देखा जाए तो इन दिनों वे अपने पहले प्रोजेक्ट की तैयारी में जुटी हैं. बता दें, वे कि, सारा अली खान जिनके बारे में पता चला है की वह जल्द ही हमे अभिषेक कपूर की आगामी फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्‍यू कर सकती हैं और फिल्‍म में उनके आपोजिट बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह नजर आयेंगे.

साथ ही साथ सुशांत के बारे में बता दे की वह अपनी पूर्व की असफल फिल्म ‘राब्ता’ के बाद अब अपने आगामी प्रोजक्ट में व्यस्त है. जी हां बता दे कि, सुशांत सिंह हमे अपनी आगामी फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ में अंतरिक्ष यात्री की भूमिका में नजर आने वाले है.

जिसके लिए आजकल सुशांत काफी मेहनत भी कर रहे है. तथा अपनी आगामी फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ में अंतरिक्ष यात्री की भूमिका निभा रहे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का कहना है कि वह शून्य गुरुत्वाकर्षण का अनुभव करने और न्यूटन के गति के सिद्धांत को गहराई से जानने के लिए बेहद उत्साहित हैं, जिसे उन्होंने छात्र के रूप में पढ़ा था. फिल्म के चलते सुशांत जल्द ही अमेरिका में स्थित नेशनल एरोनॉट्किस एंड स्पेस सेंटर (नासा) का दौरा करेंगे. सुशांत ने बताया, ‘‘मैं उस अनुभव के लिए उत्सुक हूं.’’ फिल्म में सुशांत के साथ साथ हमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी व आर माधवन भी नजर आने वाले है.