पत्नी ने दी पति की सुपारी, कर्ज नहीं चुकाने पर महिलाओं से करता था सेक्स की मांग

Society

बेंगलुरू : एक विवाहिता ने ही अपने पति की सुपारी दे दी. दरअसल सुपारी देने का कारण था कि उसका पति महिलाओं को कर्ज के जाल में फंसाकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता था और सेक्स किया करता था. जब इस बात की जानकारी महिला को लगी तो महिला गुस्से में पागल हो गई. ऐसे में उसने अपने पति की हत्या के लिए सुपारी दे दी और 6 लोगों की सहायता से उसने पति की हत्या की. महिला का नाम डोरीन कुमार 48 वर्ष बताया जाता है. महिला ने अपने पति की हत्या के लिए चार आरोपियों को 30 लाख रूपए दिए.

आरोपियों के साथ महिला ने पति जी. कुमार की हत्या पुलकेशी नगर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले कलपल्ली कब्रिस्तान में की. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जब जी. कुमार की हत्या को लेकर जांच की तो यह बात सामने आई कि पैट्रिक पी, एस दिनेश, एस अविनाश को हत्या की साजिश में लिप्त पाया. इस पर पुलिस ने इन लोगों को पकड़ लिया.

पूछताछ के दौरान डोरीन कुमार के भी हत्या में लिप्त होने की जानकारी सामने आई इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया. दरअसल महिला का पति जी कुमार महिलाओं को ब्याज पर कर्ज देता था और उनके सामने कर्ज न चुकाने के एवज में सेक्स की मांग करता था. पत्नि को उसके नाजायज़ संबंधों की भी जानकारी थी. ऐसे में उसने उसे अपने व्यवहार को सुधारने की सलाह दी मगर उसने ध्यान नहीं दिया. जिसके बाद पत्नि ने पति की हत्या कर दी.