पत्‍नी शिवानी ने दीपक को लताड़ा

Advertisement

अपनी शादीशुदा लाईफ को लेकर अभिनेता दीपक तिजोरी पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में खबरें आई थी कि शादी के 26 साल बाद दीपक तिजोरी को पता चला के उनकी और उनकी पत्‍नी शिवानी की शादी वैध नहीं है। खबर के अनुसार शिवानी ने दीपक से तलाक मांगा है। वहीं बदले में शिवानी जिस राशि की मांग कर रही हैं, वह राशि दीपक देने में असमर्थ है। नौबत यहां तक आ गई है कि शिवानी ने दीपक तिजोरी को घर से बाहर निकाल दिया है। लेकिन अब शिवानी ने इस मामले में अपनी चुप्‍पी तोड़ी है।

Image result for deepak tijori wife shivani slam bollywood controversy

दीपक तिजोरी ने एक बातचीत में कहा,’ दीपक तिजोरी 22 साल से मेरे पति रहे हैं, वे मेरी छोटी बेटी के पिता हैं। हमारे बीच झगड़े कई बार हुए हैं लेकिन इस बार दीपक ने सारी लिमिट पार कर दी है। उन्‍होंने नैतिकता, सभ्‍यता, संवेदनशीलता, भावुकता और सबसे ऊपर कानून की सभी सीमांए पार कर दी है।’ उन्‍होंने आगे कहा,’ मैंने इस बारे में कुछ भी बोलने का निर्णय लिया क्‍योंकि ये हमारे बीच का मामला है और केस कोर्ट में चल रहा है। एक जिम्‍मेदार पत्‍नी होने के नाते मेरे पास डरने या छुपाने की जरूरत नहीं है। तथ्‍यों के आधार पर कोर्ट को निर्णय लेने दीजिए।

मैं सकारात्‍मक सोच के साथ कह सकती हूं कि सच्‍चाई की जीत होगी।’ वहीं हाल ही में दीपक तिजोरी की साली कनिका ने दीपक तिजोरीको घर से निकाले जाने के सवाल पर कनिका ने कहा था कि दीपक तिजोरी अपनी मर्जी से घर में आते-जाते हैं और वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रह रहे हैं। कनिका ने पिंकविला से कहा,’ वह  वहीं रहते हैं। कभी-कभार ही घर आते हैं। उनकी एक गर्लफ्रेंड भी है। वह उसी के साथ रहते हैं। वह  उन्‍हें कैसे घर से निकाल सकती हैं, वह उनकी बेटी के पिता हैं। अगर उन्‍हें घर से निकाला गया तो क्‍या आपको लगता है कि उनके पास घर की दूसरी चाबियां नहीं होंगी।?’
बता दें कि दीपक तिजोरी और शिवानी की 20 वर्षीया बेटी समारा भी हैं। दीपक तिजोरी अपनी लाईफ को बेहद पर्सनल रखना पसंद करते हैं और मीडिया से अपनी फैमिली के बारे में बात नहीं करते।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*