परवीन बॉबी को लेकर डेनी का बयान

Entertainment

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर रही परवीन बॉबी को कौन नहीं जानता है. गुजरात के जूनागढ़ में जन्मी परवीन ने अपने फिल्मी करियर में कई मशहूर अभिनेताओं के साथ एक से बढ़कर एक फिल्में की. देखा जाए तो 70 व 80 के दशक में सलवार-सूट में लिपटी हीरोइनों के बीच खुले बाल, हाथ में सिगरेट और मिनी स्कर्ट पहने ग्लैमर्स अंदाज की मल्लिका परवीन बॉबी ‘अमर अकबर एंथोनी’ और ‘नमक हलाल’ और ‘शान’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मो के द्वारा चर्चाओ में रही.

परवीन बॉबी का अभिनेता डैनी डेंगजोंगपा के साथ में भी अफेयर रहा है. जी हाँ बता दे कि, डैनी का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है जिसमे उन्होंने कहा था कि, परवीन व में चार सालो तक लिव इन रिलेशन में रहे अभिनेता डैनी ने आगे बताया कि उसके बाद वो आपसी सहमति से अलग हो गए.

डैनी ने इस इंटरव्यू में कहा है, “परवीन और मेरे अलग हो जाने के बाद मैं किम के साथ रिलेशन में था, कई बार जब मैं और किम घर आते तो परवीन मेरे बेडरुम में मिलती और मुझे लगता है कि वो किम को चिढ़ाने के लिए ऐसा करती.” वो आगे बताते हैं, “मैं जब भी उसे ऐसा करने से मना करता तो वो कहती, हमारे बीच तो कुछ नहीं है, हम तो दोस्त हैं न ?” डैनी बताते हैं कि परवीन मज़ाकिया थीं और जानबूझ के ऐसा करती थीं और उन दोनों की साथ में कुछ खूबसूरत यादें हैं.