पहले प्रेमिका को मारी गोली फिर बाथरूम में लाश से करता रहा बातें

इंदौर : एक आशिक ने अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं प्रेमिका के मरने पर भी वह उसके शव से बातें करता रहा। इस युवक ने अन्य दो युवतियों से लाश के हाथ पैर बंधवाए फिर लाश को बाथरूम में ले जाकर लाश से बात करता रहा। यह वाकया मध्यप्रदेश के इंदौर में आश्रय में हुई दरअसल आश्रय मंदबुद्धि बच्चों का सेंटर है जो कि राजस सोशल वेलफेयर सोसायटी द्वारा संचालित है। आरोपी की पहचान सोनू उर्फ रईस के तौर पर हुई है।

हालांकि वारदात के बाद आरोपी भाग निकला। मगर पुलिस ने उसे पकड़ लिया। वह भागकर बदनावर जाने का प्रयास कर रहा था। जबकि मृतका आश्रय में ही मंद बुद्धि बच्चों को प्रशिक्षण दिया करती थी। मृत महिला की पहचान टीना राठौर निवासी लोकनायक नगर के तौर पर हुई है वह तलाकशुदा थी और सोनू टीना से तलाक के बाद प्रेम करने लगा था। मगर जब सोनू को जानकारी मिली कि टीना किसी और के संपर्क में है तो उसका टीना से विवाद हो गया।

मंगलवार को सोनू बंदूक लेकर आश्रय में पहुंचा। यहां पर टीना अन्य सहकर्मियों के साथ थी। आरोपी ने टीना से चर्चा की। इस दौरान उसने टीना को चांटे मारे और फिर सीने में गोली मार दी। वारदात के दौरान सोून आश्रम के दरवाजे पर लात मारकर अंदर दाखिल हुआ। प्रातः 10.15 बजे वह सेंअर में था।

इस दौरान वह हम तीन महिलाओं और हमारे साथ मौजूद एक अन्य बच्ची को लेकर नीचे बेडरूम में ले गया। यहां उसने हमें बैठाया और फिर टीना से विवाद किया। इसके बाद टीना से कहा कि तू मुझे धोखा दे रही है मुझे छोड़कर किसी और से शादी करेगी।

उसने ऐसा कहकर टीना को अपशब्द कहे और फिर टीना पर गोलियां दाग दीं। टीना तड़पने लगी। सोनू ने कहा कि उसने सेलो टेप से टीना का मुंह व हाथ बंधवा दिए मगर तब तक टीना दम तोड़ चुकी थी इसके बाद हमें टीना को उपर स्थित कमरे में ले जाने के लिए कहा। बाद में टीना का शव बाथरूम में ले गया और वहीं पर उसके शव से बातें करने लगा। इसी बीच एक बच्चा आ गया और फिर आरोपी छत से भाग निकला। पुलिस द्वारा आरोपी को पकड़कर मामले में जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.