पानी नहीं बल्कि इस शख्स की आँखों से रोते वक्त निकलता है खून

Advertisement

आज तक आपने भी खून के आंसू रोने की सिर्फ कहावत ही सुनी होगी लेकिन हम आपको आज एक ऐसे इंसान के बारे में बता रहे हैं जो असलियत में भी खून के आंसू रोता हैं. जी हाँ… जब भी वो आदमी रोता है उसकी आंखों से खून बहता है. उसकी इस बीमारी ने डॉक्टरों को भी चकित कर दिया है.

इस आदमी की उम्र 22 वर्ष हैं. जब ये आदमी खून के आंसू निकलने के बाद डॉक्टर के पास गया तो उसकी जांच की गई लेकिन उस रिपोर्ट में सबकुछ ठीक आया. डॉक्टरों के अनुसार खून के आंसुओं को चिकिस्ता के क्षेत्र में हेमोलेक्रिया कहा जाता है और इसके बहुत से कारण होते हैं. लेकिन हैरानी वाली बात तो ये है कि इस व्यक्ति को किस कारण से खून के आंसू निकल रहे हैं ये अब तक पता नहीं चल पाया है.

सूत्रों की माने तो बीएमजे केस रिपोर्ट लिखने वाले डॉक्टर का इस बारे में कहना है कि, 'हेमोलेक्रिया नाम की बीमारी में आदमी की आंखों से पानी की बजाय खून बहता है.' आपको बता दें इस व्यक्ति को इलाज के लिए पोर्ट ब्लेयर के अंडमान एंड निकोबार आइलैंड इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस लाया गया था. डॉक्टर्स ने बताया कि उस आदमी के शरीर के सभी अंग ठीक से काम कर रहे हैं लेकिन अब तक उसके खून के आंसू की वजह नहीं पता चल पाई.

इस बाजार में सामान नहीं बल्कि आप खरीद सकते हैं अपनी पसंद की दुल्हन

जीवन में कभी नहीं नहाती यहाँ की महिलाएं, फिर भी हैं बेहद खूबसूरत

यहाँ के लोग पानी नहीं बल्कि पीते हैं जानवरो का खून

Source – https://www.newstracklive.com/news/haemolacria-man-cries-blood-tears-sc108-nu-1262831-1.html