पुणे की एक होटल में मृत मिले मराठी फिल्म निर्माता

Entertainment

मराठी फिल्म निर्माता अतुल बी तपकीर पुणे की एक होटल में मृत मिले. इस घटना की जानकारी पुलिस ने दी. आपको बता दे कि अतुल ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट की थी जिससे इस बात के संकेत मिलते है कि अतुल को फिल्म निर्माण में घाटा हुआ था. इसलिए आर्थिक तंगी और पारिवारिक समस्या के कारण शायद अपनी जान दी हो. अतुल की उम्र महज 35 साल थी. पुलिस ने होटल के कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को निकाला.

जब पुलिस ने होटल का दरवाजा तोड़ा तो अतुल होटल के अंदर ही मृत मिले थे. डेक्कन जिमखाना पुलिस थाने में अतुल की मौत का मामला दर्ज किया गया है. खबरों कि माने तो अतुल के फेसबुक पर की गई आखरी पोस्ट से जानकारी मिली की उनकी पिछली फिल्म ढोल ताशे से उन्हें काफी ज्यादा नुकसान हुआ है और इस समय वे आर्थिक तंगी से जूझ रहे है. इस कारण वे काफी तनावग्रस्त थे.

वही उन्हें इस मई अपनी बहन और पिता का तो साथ मिला लेकिन उनकी पत्नी के कारण वे बड़े दुखी थे. उन्होंने लिखा की वे अपनी पत्नी के कारण बहुत दुखी है. उसने उन्हें घर से बाहर कर दिया और उन्हें बच्चो से भी अलग कर दिया. वही उन्होंने आगे लिखा उनकी पत्नी अपने भाइयो के साथ उन्हें धमकाती भी थी. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा की उनकी पत्नी उनके बच्चो का खयाल ठीक से नहीं रखती इसलिए उनका पालन पोषण उनके पिता को दे दिया जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *