पौराणिक कथाओं पर आ‍धारित एक भव्‍य फिल्‍म बनाने की तैयारी

Entertainment

साऊथ के निर्देशक एसएस राजामौली के निर्दशन में बनकर तैयार हुई फिल्म ‘बाहुबली2’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपने कलेक्शन से सबको हिला कर रख दिया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना लिया है. फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल मचाए हुए है. तथा अपने 1000 करोड़ के लक्ष्य के बाद फिल्म अब इससे भी बड़े कलेक्शन कि और तेजी से आगे बढ़ रही है.

बता दे कि अब एसएस राजमौली कि इस फिल्म को भी टक्कर देने के लिए भगवान राम को स्वयं प्रकट होना पड़ रहा है. जी हाँ, खबर है कि बाहुबली2 की कामियाबी के बाद पौराणिक कथाओं पर आ‍धारित एक भव्‍य फिल्‍म बनाने की तैयारी की जा रही है. हिंदी सिनेमा एक और महाकाव्य, रामायण पर फिल्म बनाने के लिए अपनी कमर कस रहा है. इस फिल्‍म का बजट पांच सौ करोड़ रुपये बताया जा रहा है और तीन फिल्म निमार्ताओं ने इसे बनाने के लिए हाथ मिलाया है.

बता दे कि मंगलवार को इस फिल्म के निर्माण के लिए तीन निर्माताओं अलू अरविंद, नमित मल्होत्रा और मधु मंतेना ने हाथ मिलाया. यह फिल्म हिंदी, तेलुगू और तमिल भाषाओं में बनाई जाएगी. फिल्‍म भारतीय सिनेमा की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना के रूप में अनुमानित 500 करोड़ रुपये के बजट के साथ पेश होगी. इस फिल्म को 3डी में शूट किया जाएगा और तीन भाग की श्रृंखला के रूप में जारी किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *