प्रियंका बनाएगी माधुरी के जीवन पर अमेरिकी टेलीविज़न सीरीज

Entertainment

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड इंडस्ट्री मैं भी अपने पैर जमा चुकी प्रियंका चोपड़ा अब जल्द ही अमेरिकी नेटवर्क ‘एबीसी’ के लिए एक कॉमेडी सीरीज का निर्माण करने जा रही है. जो बॉलीवुड अदाकारा डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित पर आधारित होंगी. ‘वेराइटी डॉट कॉम’ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के मुताबिक ‘अभी इस सीरीज़ का नाम नहीं तय हुआ है लेकिन माधुरी इस सीरीज़ मैं लीड रोल प्ले करेंगी जो इस सीरीज़ मैं सह-निर्माता भी है. यह सीरीज़ अमेरिकी जीवनशैली पर आधारित होंगी.

जिंसमे एक भारतीय मूल की लड़की कैसे अपने देश को छोड़कर अमेरिका एक के परिवार मैं बसती है. और वहां की संस्कृति से रूबरू होती है और कैसे द्वि-संस्कारो को निभाती है. देखा जाये तो माधुरी की लाइफ भी इस कैरेक्टर से मेल खाती है माधुरी ने श्रीराम नेने से शादी के बाद फिल्मों की दुनिया से ब्रेक ले लिया था. जिसके बाद वह अमेरिका जाकर बस गई. माधुरी उनके साथ मुंबई छोड़कर अमेरिका के डेनवर में रहने आई थी.

दो बच्चों की मां माधुरी ने पांच साल पहले मुंबई की फिल्मी दुनिया में वापसी की थी. माधुरी का नाम उन चंद अभिनेत्रियों में लिया जाता है. माधुरी से हाल के दिनों मैं ही इस प्रोजेक्ट पर चर्चा हुई जिसमे उन्होंने बताया कि ‘हाँ एक प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है और जल्द ही इसकी घोषणा की जायगी’. प्रियंका अपने अन्य प्रोजेक्ट्स मैं बिज़ी है वह अभी ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीज़न मैं व्यस्त है इसके अलावा वे लियम हेम्सवर्थ के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी ‘इजंट इट रोमांटिक’ की शूटिंग कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *