फिर अस्पताल को पहुंचे कपिल शर्मा…

Entertainment

मशहूर कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा का स्वास्थ्य बिगड़ गया है जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है. बताया जा रहा है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ और फिल्म ‘फिरंग’ की शूटिंग के व्यस्त शेड्यूल की वजह से उनके स्वास्थ्य पर असर पड़ा है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, “कपिल अपने टीवी शो के सेट पर बीमार पड़ गए थे. उस वक्त सेट पर शाहरुख खान और निर्देशक इम्तियाज अली अपनी आने वाली फिल्म ‘जब हरी मेट सेजल’ को प्रमोट करने के लिए वहां आने वाले थे. उस दौरान कपिल असहज महसूस करने लगे थे.

तबीयत बिगड़ने की वजह उन्हें शो छोड़ कर डॉक्टर से मिलने जाना पड़ा. शूटिंग के रुक जाने की वजह से शाहरुख खान और उनकी टीवी को घर लौटना पड़ा. कपिल के साथी कॉमेडियन किकू शारदा ने बताया कि फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती हैं.”

टीओआई से बात करते हुए, किक ने कहा, “हां, शाहरुख खान कल रात कुछ प्रोमो शूट के लिए फिल्म सिटी के आसपास के क्षेत्र में शूटिंग कर रहे थे. जब तक वह सेट पर आए तब तक कपिल पहले ही जांच के लिए निकल गए थे. कपिल की हालत को देख कर डॉक्टरों ने उन्हें भर्ती होने की सलाह दी. कपिल अब भी अस्पताल में अपने परिवार और डॉक्टरों की देख-रेख में हैं. अब हमारी शूटिंग 11 और 13 जुलाई को होगी, लेकिन मुझे नहीं पता कि कौन से फिल्म कलाकार हमारे सेट पर आएंगे.”