फिल्म से ज्यादा तो रिव्यू हिट हो गया

Entertainment

टॉलिवुड ऐक्टर जगपति बाबू की बीते दिनों रिलीज हुई तेलुगू मूवी ‘पटेल सर’ से ज्यादा चर्चे इस फिल्म के एक रिव्यू के हैं। वैसे तो यह विडियो यूट्यूब पर वायरल हो ही रहा था लेकिन 2 दिन पहले फिल्म मेकर शिरीष कुंदर ने इस रिव्यू का विडियो ट्विटर पर शेयर किया तो यहां भी इसके चर्चे शुरू हो गए। करीब 2 मिनट के इस विडियो में फिल्म रिव्यू कर रहा बंदा भावनाओं में इतना बह गया है कि वह ‘मोडेबल’ और ‘हिजिटेटिंग’ जैसे इंग्लिश के नये-नये शब्द भी ईजाद करता जा रहा है।

वह जगपति बाबू को सलाह भी देता है कि उन्हें करैक्टर रोल छोड़कर हीरो के रोल ही करने चाहिए। और वह हम लोगों को भी एक सलाह देता है कि अगर हमने यह फिल्म नहीं देखी तो हमारी आधी जिंदगी बर्बाद समझो। खैर, कुंदर के इस ट्वीट पर लोगों के तरह-तरह के रिऐक्शन आए।

कुछ इसकी धाराप्रवाह अंग्रेजी की तारीफ कर रहे थे तो कुछ इस तरह किसी का भी मजाक उड़ाने को सही नहीं ठहरा रहे थे। यह सिलसिला चल ही रहा था कि कुछ लोगों ने सच उगल दिया कि यह बंदा असल में एक कमीडियन है और इंटरनेट पर ‘मोडेबल गाइ’ नाम से मशहूर है। और तो और, खुद मोडेबल गाइ के अनवेरिफाइड ट्विटर हैंडल से शिरीष के लिए थैंक्स भी आ गया। यह विडियो देखकर आप भी लोटपोट हुए बिना नहीं रह पाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *