फैंस और करीबी लोगों की दुआ से दिलीप साहब जल्द ठीक हो जाएंगे, सायरा बानो

Entertainment

हिंदी सिनेमा के लीविंग लीजेंड अभिनेता दिलीप कुमार जिनके बारे में यह पता चला था की उन्हें खराब स्वास्थ के चलते एक बार फिर से हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जी हां बता दे कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ट्रेजिडी किंग के नाम से मशहूर हमारे अभिनेता दिलीप कुमार जिनकी तबीयत पूर्व में बिगड़ गई थी जिसके कारण अभिनेता दिलीप कुमार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां ICU में उनका इलाज चल रहा था.

उन्हें किडनी में कुछ समस्या के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लीलावती अस्पताल के एक डॉक्टर के मुताबिक वह अभी ICU में हैं और उन्हें किडनी की समस्या है. एक दूसरे डॉक्टर ने भी कंफर्म किया कि उन्हें किडनी में प्रॉब्लम है और कई सारे टेस्ट किए जा रहे हैं.

डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनकी स्थिति पर नज़र रखे हुए है. इस बीच दिलीप कुमार की पत्नी और अपने ज़माने की मशहूर अभिनेत्री सायरा बानो ने शुक्रवार को समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि फैंस और करीबी लोगों की दुआ से दिलीप साहब जल्द ठीक हो जाएंगे. डॉक्टर बेहतर तरीके से ट्रीटमेंट कर रहे हैं. दिलीप कुमार के चाहने वाले भी उनके जल्द ही ठीक होने की दुआ कर रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *