फोन पर तीन तलाक़ बोलकर अमेरिका भागा पति, पीड़ित पत्नी ने सुषमा स्वराज से मांगी मदद

बेंगलुरु: विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज को फिर एक मुस्लिम महिला ने मदद के लिए पुकारा है. बेंगलुरु में एक मुस्लिम महिला को पति द्वारा फोन पर तीन तलाक देने का मामला प्रकाश में आया है. महिला ने कहा है कि उसका पति उसे मायके छोड़कर वापस अमेरिका चला गया है. उसने सहायता के लिए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को गुहार लगाई है.

मोदी सरकार ने ढूंढ निकाला नीरव मोदी का ठिकाना, अब ब्रिटेन से खींचकर लाने की कसरत शुरू

दरअसल, सुषमा स्‍वराज सभी की सहायता के लिए हमेशा तैयार रहती हैं. विदेश में फंसा कोई भी व्यक्ति अगर सोशल मीडिया के जरिए उनसे मदद मांगता है, तो इस पर वे तुरंत कार्रवाई करती हैं. पिछले दिनों ऐसे कई मामले प्रकाश में आए हैं, जिनमें सुषमा स्‍वराज ने विदेश में फंसे हुए लोगों की सहायता की है. हाल ही में मुंबई की जेल से रिहा होकर भारत लौटे हामिद अंसारी ने भी सुषमा स्‍वराज से मिलने पहुंचकर उनका धन्‍यवाद किया था. हामिद की मां ने तो यहां तक कह दिया था कि अगर सुषमा नहीं होती, तो मेरा बेटा स्‍वदेश नहीं लौट पाता. 

अब रामदेव की कंपनी को किसानों के साथ बांटना होगा मुनाफा, उत्तराखंड हाई कोर्ट ने सुनाया फैसला

आपको बता दें कि ट्रिपल तलाक के विरुद्ध केंद्र की मोदी सरकार एक बिल लेकर आई है, जिसमें  तलाक़ देने वाले व्यक्तियों को कड़ी सजा  का प्रावधान है. ये बिल लोकसभा में पारित हो चुका है और अब राज्‍यसभा में इसे पास होना बचा है. लोकसभा में तीन तलाक बिल को पारित कराने के बाद मोदी सरकार के हौसले बुलंद हैं, मगर राज्यसभा में बिल पास कराना मोदी सरकार के लिए कड़ी चुनौती है. क्योंकि एक तरफ जहां मोदी सरकार इस बिल को राज्यसभा में पास कराने की कोशिश करेगी, वहीं दूसरी तरफ तमाम विपक्ष अपनी मांगों को लेकर इसका विरोध करेगा.

खबरें और भी:- 

 

नए साल में किसानों को ये बड़ा तोहफा देने जा रही केंद्र सरकार

कांग्रेस ने मनाया 134वें स्थापना दिवस का जश्न, राहुल और मनमोहन ने केक काटकर दी बधाई

NCPOR ने मांगे आवेदन, मिलेगी हर माह 80 हजार रु सैलरी

Source – https://www.newstracklive.com/news/banglore-triple-talaq-case-muslim-women-want-help-from-indian-foreign-minister-sushma-swaraj-mc23-nu-1262819-1.html