बर्तन मांजने वाली के बेटे का इंडियन आइडल में कमाल

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में एलवी रेवंत के विनर बने, लेकिन दूसरे नंबर पर रहे पंजाब के खुदाबख्श.जिनके बारे में सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है. पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के गांव के रहने वाले खुदाबख्श के घर में खाने के भी लाले हैं. उनकी मां दूसरे के घरों में काम करती हैं. मां की इस कठिन तपस्या का असर ही कि खुदाबख्श आज गायकी के क्षेत्र में फेमस हो गए हैं.

विनर बनने पर एलवी रेवंत को ट्रॉफी के अलावा 25 लाख रुपए और महिंद्रा की तरफ से एक गाड़ी इनाम में दी गई. इसके अलावा रेवंत को सोनी म्यूजिक के साथ गाना गाने का एक कॉन्ट्रेक्ट भी मिला है. कहा जा रहा था कि खुदाबक्श शो के विनर बन सकते हैं. शो के जज भी उनके कायल थे और लोगों की भी उनकी आवाज काफी पसंद थी, लेकिन सबसे ज्यादा वोट पाकर एल वी रेवंत इंडियन आइडल 9 के विजेता बने.

रेवंत के लिए सबसे दिलचस्प मोमेंट तब रहा जब क्रिकेट की दुनिया के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने ग्रांड फिनाले के विनर का नाम पुकारा, जो कि रेवंत का नाम था. सचिन ने रेवंत को बधाई भी दी. सचिन की ओर से सम्मान पाकर रेवंत बेहद खुश हुए. शो में सचिन तेंदुलकर की एंट्री बल्ले और गेंद के साथ हुई. आते ही सचिन के फैंस उनके नाम के नारे लगाने लगे.शो के होस्ट करण वाही और पारितोष त्रिपाठी के साथ सुनील ग्रोवर भी नजर आए. डॉक्टर गुलाटी के नाम से मशहूर सुनील ने सिंगिंग शो के दौरान रिंकु भाभी बनकर सभी कंटेस्टेंट और दर्शकों को खूब गुद गुडया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.