बहन के लिए कुछ भी करेगा, कैटरीना कैफ

Entertainment

कटरीना कैफ की बहन ईजाबेल ने अपना बॉलिवुड डेब्यू फिल्म ‘डॉक्टर कैबी’ से किया था जिसे सलमान खान ने प्रड्यूस किया था। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही लेकिन इसमें दर्शकों की नजर ईजाबेल की खूबसूरती पर जरूर गई थी। हाल में जब कटरीना से इन अफवाहों के बारे में पूछा गया कि क्या वह अपनी बहन ईजाबेल के लिए फिल्म प्रड्यूस करने जा रही हैं तो रणबीर कपूर ने कहा कि कटरीना एक अच्छी प्रड्यूसर बनेंगी। इस पर कटरीना ने कहा, ‘उसके लिए (ईजाबेल) के लिए यह बुरा कदम होगा क्योंकि ऐसा करने से उसके काम को क्रेडिट नहीं मिलेगी।

मैं एक ऐक्टर हूं न कि प्रड्यूसर और ऐसा लगता है कि ईजाबेल पर कोई दांव नहीं लगाना चाहता, जो कि गलत है। ईजाबेल को खुद अपने पैरों पर खड़ा होना चाहिए।’ कैट ने आगे कहा, ‘अगर मैं प्रॉडक्शन में आ भी जाऊं तो मुझे इसका कोई अनुभव नहीं है जैसा करण जौहर या रमेश तौरानी को है।

मैंने फिल्म इंडस्ट्री में आज तक बस ऐसे लोगों से संबंध ही कमाए हैं।’ कटरीना ने बताया कि उन्होंने ईजाबेल के ऑडिशन टेप्स आदित्य चोपड़ा को भी भेजे थे। उन्होंने कहा, ‘मैंने आदि को अपनी बहन के कई ऑ़डिशन टेप भेजे थे। इसके अलावा मैंने शानू शर्मा से भी कॉन्टैक्ट किया था। मैं कोशिशें कर रही हूं, मुझे लगता है कि अगर आप किसी की मदद नहीं करेंगे तो आप उस व्यक्ति की असफलता के जिम्मेदार होते हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *