बादशाहो पर अजय ने कहा….

Entertainment

आपको बता दे कि इस फिल्म ‘बादशाहो’ के एक पोस्टर में हमे अभिनेता अजय देवगन का भी शानदार रूप देखने को मिल चूका है. तथा अबकी बार अभिनेता अजय देवगन ने अपने दर्शको को इस फिल्म के लिए चेतावनी दी है. जी हाँ, बता दे कि अजय देवगन और डायरेक्टर मिलन लूथरिया का एक बार फ़िल्म मिलन हुआ है. अब इस फिल्म का टीजर भी रिलीज हो गया है. खबरों के मुताबिक 1975 की इमरजेंसी के बैकड्रॉप पर बेस्ड फिल्म ‘बादशाहो’ छह ठग की कहानी है जो के इस दौरान एक खजाने को पार लगाते हैं हाल ही में फिल्म का पहला टीजर रिलीज किया गया है.

अब बात करे अगर हम ‘बादशाहो’ का पहला गाना मेरा रश्के कमर.. के बारे में तो बता दे कि, इस सांग में हमे अजय देवगन अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. इस रोमांटिक गाने के फर्स्ट लुक में अजय और इलियाना की सिजलिंग केमिस्ट्री साफ दिखाई दे रही है. अजय ने एक हाथ से इलियाना को बाहों में जकड़ रखा है, जबकि दूसरे हाथ से बंदूक को पकड़ा हुआ है.

अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘बादशाहो’ का पहला गाना रिलीज हो गया है. गाने के बोल हैं ‘मेरे रश्क-ए-कमर’, जिसे अजय और फिल्म की हीरोइन इलियाना पर फिल्माया गया है. इस गाने में दोनों की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. फिल्म में इस गाने को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसे राजस्थान के बैकग्राउंड पर शूट किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *