‘बाहुबली-2’ सिंगापुर में एडल्ट फिल्म करार

राजामौली की बहुचर्चित फिल्म ‘बाहुबली-2’ जिसको के इस देश में एडल्ट फिल्म करार दिया गया है व कहा है की 16 वर्ष से कम के दर्शक यह फिल्म देखने के लिए थियेटर ना जाए. वैसे भी बाहुबली2 के बारे में अगर बात की जाए तो जनाब यह फिल्म अभी भी दिन बी दिन सफलता की ऊंचाइयों को छू रही है.

तथा फिल्म के दिग्गज निर्देशक एसएस राजामौली के दमदार निर्देशन में बनी फिल्म ‘बाहुबली2’ जो अपने 1000 करोड़ के भारी भरकम लक्ष्य के बाद अब आगे अपने 1500 करोड़ के टारगेट की और बढ़ी चली जा रही है. जो के एक दो दिनों में छू लेगी. फिल्म में हमे बाहुबली प्रभास का भी दमदार बलवान शरीर नजर आ रहा है जिसके लिए उन्होंने काफी तगड़ी मेहनत की है.

परन्तु अब पता चला है कि, सिंगापुर में बहुत सारे लोग इस फिल्म को नहीं देख पा रहे हैं. इसकी वजह है कि सिंगापुर सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को एडल्ट सर्टिफिकेट दे दिया है. बता दें कि बाहुबली-2 को सिंगापुर में NC16 सर्टिफिकेट दिया गया. इसका मतलब ये है कि 16 से कम उम्र के लोग यह फिल्म नहीं देख सकते. इस बाबत सिंगापूर सेंसरबोर्ड का कहना है कि, ‘हमे फिल्म काफी हिंसक लगी.’सिंगापुर के सेंसर बोर्ड को युद्ध वाले सीन, सैनिकों के गला काटने वाले सीन बेहद हिंसक लगे’.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.