बिग बॉस-11 के घर में इन चर्चित कलाकारों की हो सकती है एंट्री

Entertainment

देखा जावे तो पिछले कुछ दिनों से लगातार यह खबरें आ रही हैं कि भोजपुरी सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्री को बिग बॉस 11 के सीजन के लिए आॅफर मिला है. पहले रानी चटर्जी का नाम सामने आया था और अब अंजना सिंह का. हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है सूत्रों के मुताबिक रानी चटर्जी के अलावा भोजपुरी की एक और अभिनेत्री अंजना सिंह को भी इस शो के लिए अप्रोच किया गया है. हर सीज़न में बिग बॉस के घर में भोजपुरी सिने स्टार शामिल होते रहे हैं. उसी ट्रेंड को देखते हुए इन्हें भी अप्रोच किया जा रहा है. वैसे भी सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस-11 की शुरुआत में अब कुछ ही दिन बचे हैं. सलमान के एक वीडियो में बताया गया है कि ये एक अक्टूबर से शुरू होगा. यह शो सोमवार से शुक्रवार रात साढ़े दस बजे प्रसारित होगा. इसके कुछ प्रतियोगियों के नाम लगभग तय हो गए हैं. कुछ पर अभी विचार किया जा रहा है. हम बता रहे हैं ऐसे संभावित कंटेस्टेंट, जिनके नाम बिग बॉस 11 के लिए टॉप पर हैं.

निया शर्मा: टीवी सीरियल जमाई राजा फेम निया शर्मा हाल ही में अपनी वेब सीरीज ‘ट्वीस्टेड’ को लेकर चर्चा में रहीं. निया सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करने के लिए जानी जाती हैं. वे बिग बॉस में नजर आ सकती हैं.

अनुज सक्सेना: टीवी सीरियल ‘कुसुम’ के एक्टर अनुज सक्सेना का नाम भी सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट में शामिल है. वे कई अन्य शो में भी नजर आए, लेकिन वे उतने सफल नहीं हुए.

रानी चटर्जी: इस बार भी बिग बॉस में एक भोजपुरी कलाकार हिस्सा ले सकता है. ये रानी चटर्जी हो सकती हैं. वे कई बोल्ड किरदार निभा चुकी हैं. अब वे बिग बॉस के कारण चर्चा में हैं.

निकितिन धीर: इन्हें चेन्नई एक्सप्रेस के थांगाबली के रूप में जाना जाता है. उनका नाम भी बिग बॉस के लिए सबसे आगे है. धीर अपनी पर्सनैलिटी के लिए चर्चा में रहते हैं. वे आखिरी बार नागार्जुन में दिखे थे. उन्होंने टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर से शादी की है.

पर्ल वी पुरी: बदतमीज दिल फेम पर्ल वी पुरी भी बिग बॉस में नजर आएंगे. वे अपने कोस्टार से अफेयर के कारण चर्चा में रहे हैं. उनका नाम अस्मिता सूद, हीबा नवाब और करिश्मा तन्ना से जुड़ चुका है. एक्टर अंचल खुराना से झगड़े के कारण भी वे चर्चा में रहे.

नीति टेलर: नीति टीवी शो गुलाम के कारण चर्चा में आई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नीति ने अपने को-स्टार के साथ इंटीमेट सीन देने में असहजता दिखाई थी. इसके बाद शो के निर्माताओं से उनका विवाद सामने आया. अब वे बिग बॅास-11 के कंटेस्टेंट बनने के कारण चर्चा में हैं.

अभिषेक मलिक: अभिषेक दिल्ली रह चुके हैं और रिएलिटी शो ‘स्पलिस्ट्सविला’ में भी नजर आ चुके हैं. आजकल वो ‘एक विवाह ऐसा भी’ में दिखते हैं. वे बिग बॉस में नजर आ सकते हैं.

राहुल राज सिंह: राहुल प्रत्युषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड थे. प्रत्युषा के आत्महत्या के मामले में राहुल चर्चा में रहे. अब उन्हें बिग बॉस में लाने की कोशिश की गई है.

नवप्रीत बांगा : प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल होने के कारण वे खूब चर्चा में रहीं. हाल ही में यह खबर आई थी बिग बॉस के इस सीजन में प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल नवप्रीत बांगा भी नजर आ सकती हैं.

अनेरी वजानी: बेहद सीरियल की एक और कलाकार अनेरी को बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया है. उन्होंने निशा और उसके कजिन्स में लीड रोल निभाया था. हाल ही में वे सोशल मीडिया पर पोस्ट एक फोटो के कारण ट्रोल हुई थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *