बिग बॉस 12: फिनाले से पहले फूट-फूटकर रोये करणवीर बोहरा, वजह आपको भी रुला देगी

Advertisement

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस में आए दिन ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में आने वाले एपिसोड में सभी बेहद इमोशनल होने वाले है. जी हाँ, फिनाले से ठीक पहले 'बिग बॉस 12' के मेकर्स घरवालों को उनके इस घर में अब तक के बिताए पल और उनके सफर की एक झलक दिखाने वाले हैं जिसे देखकर सभी इमोशनल होने वाले है और फूट-फूटकर रोने वाले हैं. जी हाँ, बीते एपिसोड की झलकियां दिखाकर बिग बॉस के मेकर्स ने दर्शकों को भी इमोशनल कर दिया है.

आप सभी को बता दें कि आने वाले एपिसोड के इन वीडियोज में एक ओर जहां अपना सफर देख दीपक ठाकुर बेहद इमोशनल हो जाएंगे तो वहीं, श्रीसंथ और करणवीर बोहरा भी रोने लगेंगे. दोनों को रोता देख सभी इमोशनल हो जाएंगे. आप सभी को बता दें कि शो का फिनाले 30 दिसंबर रात 9 बजे से शुरू होगा और इस फिनाले में ये तय हो जाएगा कि इस सीजन का विजेता कौन बनेगा..? इस समय बिग बॉस के घर में रोमिल चौधरी, दीपक ठाकुर, दीपिका कक्कड़, श्रीसंथ और करणवीर बोहरा टॉप 5 कंटेस्टेंट बने हैं और इन सभी में कोई एक खिताब अपने नाम करने वाला है.

 

ऐसे में वह खिताब कौन अपने नाम करने वाला है इसका पता कल यानी शनिवार को लग जाएगा. कल दर्शकों से मिले वोटों के आधार पर ये तय होगा कि इस सीजन का विजेता कौन बनने वाला है..? फिलहाल आज के एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट अपने पुराने दिन याद करने के बाद रोने वाले हैं जो देखना काफी इमोशनल होने वाला है.

घरवालों पर पेशाब फेंकने के लिए बेघर हुआ था यह कंटेस्टेंट, भाईजान को दी थी ऐसी धमकी

बिग बॉस 12: रोमिल निकले फेक और दीपक ने उठाया स्माल टाउन बॉय होने का फायदा!

बिग बॉस के घर में एक बिस्तर पर सोये थे यह कंटेस्टेंट, बन गए थे शारीरिक संबंध!

Source – https://www.newstracklive.com/news/karanvir-bohra-crying-before-finale-sreesanth-deepika-romil-and-deepak-bigg-boss-12-winner-salman-khan-sc90-nu-1262867-1.html