बिना कपड़ों के स्टेला मैक्सवेल

Entertainment

स्टेला मैक्सवेल दुनिया की सबसे कामुक मॉडल में से एक है और अपना शरीर दिखाने से जरा भी नहीं हिचकिचाती है। वोग ब्राजील के कवर के लिए इस मॉडल ने जो फोटोशूट करवाया है उसे देखकर तो हर कोई आहें भरने लगेगा। इस 26 वर्षीय विक्टोरिया सीक्रेट एंजेल ने इस फोटो में चांदी के हार के अलावा अपने तन पर कुछ भी नहीं पहन रखा है।

पूरी तरह बिना कपड़ों के दिख रही इस मॉडल ने अपने एक हाथ से अपने नीचे के प्राइवेट पार्ट छुपाये हुए हैं, जबकि उनके नाम के अक्सर से उनका एक निप्पल छुपा है तो दूसरा निप्पल उन्होंने अपने दूसरे हाथ से छुपाया हुआ है. उनकी बॉडी इतनी परफेक्ट और कमनीय है कि किसी के दिल से भी आह निकल जाए.

इस फोटो में उनका चेहरा इतना तेजस्वी है कि उनके नग्न शरीर से ज्यादा उनका चेहरा देखने का मन करता है। स्टेला की गुलाबी होंठ और उनकी स्मोकी आँखें सच में कमाल कर रही थी और उनकी सेक्सी अंदाज से कैमरे की तरफ देखना उनके फेन्स के लिए जानलेवा अदा साबित हो रहा है. उनका यह फोटोशूट प्रसिद्ध फ़ैशन फोटोग्राफर गिआमपोलो सगुरा द्वारा शूट किया गया जो अपनी आर्टिस्टिक स्टाइल के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने कई वर्षों से अंतरराष्ट्रीय वोग लेआउट के लिए कई शीर्ष मॉडल के साथ काम किया है। अगर स्टेला की निजी जिंदगी की बात की जाये तो स्टेला और उनकी गर्लफ्रेंड क्रिस्टन पांच महीनो से साथ है और इन दोनों के बीच चीजे काफी तेजी से चल रही है. हाल ही में ये दोनों एक साथ रहने भी लगे हैं.