बीबर के कॉन्सर्ट में थोड़े नाराज दिखाई दिए अनुराग

Entertainment

मुंबई के डीवाय पाटिल स्टेडियम में बीबर के कॉन्सर्ट में हजारों फैंस की भीड़ में बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग बासु भी अपनी बेटी के साथ मौजूद थे. अनुराग बीबर के बड़े फैन है. लेकिन वे भी अन्य फेन्स की तरह थोड़े नाराज दिखाई दिए. दरअसल इस इवेंट में जस्टिन सिर्फ मुँह हिला रहे थे. और अपने गानो की धुन पर बस तालमेल बिठा रहे थे. उन्होंने गाने नहीं गए बस लिप्सिंग की थी. ऐसे में बीबर के फैन अनुराग ने कहा कि ‘‘कोल्ड वाटर’’ सिंगर ‘‘तैयार नहीं’’ था. अनुराग बासु ने कहा, ‘‘मुझे खुशी होती अगर वह सारे गाने लाइव ही गाते.

उन्होंने केवल चार गाने ही लाइव गाये. उनके लेवल के कलाकार को इस तरह के कॉन्सर्ट में लाइव गाना चाहिए. लेकिन बीबर तैयार नहीं थे.आपको बता दे कि इस लाइव कॉन्सर्ट में जस्टिन को देखने के लिए करीब 45 हजार जनता पहुंची. जहाँ 50 लोग जस्टिन के कार्यक्रम के दौरान बेसुध हो गए. हर तरफ जस्टिन को देखने की भीड़ उमड़ी बड़ी संख्या में दर्शक जस्टिन को निहारने पहुंचे थे.इस कॉन्सर्ट में युवाओ में ज्यादा क्रेज दिखा.

यहाँ बड़ी तादात में बॉलीवुड स्टार्स भी पहुंचे. जिनमे अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, सोनाली बेंद्रे, अर्जुन रामपाल, श्रीदेवी, मलाइका अरोड़ा, अरबाज खान, महिमा चौधरी, कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा, अनु मलिक, सोनल चौहान आदि शामिल थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *