बीबर के शो से चोरो की चांदी

Entertainment

बीबर भारत क्या आए एक प्रकार से मुंबई के चोरों की तो चाँदी ही कर गए. बता दे कि, बीबर के भारत आने की तैयारियां पिछले तीन महीने से चल रही थी. लेकिन वे अपने प्राइवेट प्लेन से जब मुंबई आए तो यहाँ की गर्मी के तेवर देखते ही उनके पसीने छूट गए. जी हाँ पांच दिन के लिए भारत आए जस्टिन बीबर सिर्फ 90 मिनिट परफॉर्म के बाद ही वापस अपने देश निकल लिए. बता दे की परफॉर्म देने के बाद जस्टिन बीबर का भारत की कुछ ख़ास जगहों पर घूमने का प्लान था.

पूर्व में पॉप स्टार जस्टिन बीबर का फीवर इंडिया में सिर चढ़कर बोल रहा था. 23 साल के बीबर के गानों की दुनिया दीवानी है. मुंबई के स्टेडियम में बीबर के कॉन्सर्ट में तकरीबन 50000 दर्शक आए थे उनमे से कुछ चोर भी थे जिनकी शो के बाद चांदी हो गई है. जी हाँ, खबर है कि, पहले बीबर का लिप-सिंक, फिर डी. वाई. पाटिल स्टेडियम में चीजों के बढ़े हुए दाम और अब लोगों का सामान खो जाने की घटनाओं ने इस पूरे अनुभव का मजा किरकिरा कर दिया है.

इस शो के समाप्ति के बाद बहुत से दर्शको ने अपने अपने मोबाइल के गायब होने की शिकायत थाने में दर्ज कराई है. कॉन्सर्ट मे गए एक फैन, शान गोमानी का आईफोन-7 चोरी हो गया. शान ने बताया, ‘मैं पानी पीने के लिए जब एक स्टॉल की तरफ बढ़ा तब मुझे एहसास हुआ कि मेरी जेब से मेरा फोन गायब है. मैंने गार्ड को बताया तो उसने मुझे नेरुल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने को कहा.’ ठीक इसी तरह की और भी बहुत सी शिकायते लेकर दर्शक थाने पर पहुंचे. इस पर पुलिस ने भी अपने बयान में कहा है कि, हमे भी अब तक फोन चोरी के 13 मामले सामने आए है जिसमे कि केस दर्ज किए जा चुके हैं.