बीवी ने नहीं मानी पति की यह बात तो पति ने दे दिया तलाक का नोटिस…

आए दिन आने वाले अपराध के किस्से खत्म ही नहीं हो रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला चंडीगढ़, हरियाणा के भिवानी से सामने आया है. इस मामले में एक युवक की शादी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में कार्यरत एक महिला डॉक्टर के साथ लगभग एक साल पूर्व हुई थी, लेकिन शादी के बाद पति अपनी ही पत्नी को तंग किया गया है. इस मामले में पति ने उससे रोहतक में फ्लैट खरीदने के लिए दहेज में अपने पिता से एक करोड़ रुपये लाने की मांग की थी लेकिन फ्लैट खरीदने के लिए एक करोड़ रुपये न देने पर उसने साथ रहते हुए ही उसे तलाक का नोटिस भेज दिया.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार, महिला ने आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही दहेज को लेकर उसे तंग किया जा रहा है और आए दिन उसके साथ मार-पीट भी हो रही है. वहीं महिला ने इस मामले की शिकायत सिविल लाइन पुलिस से की है और इस मामले में पुलिस ने उसकी शिकायत पर महिला के पति, ससुर, मौसी सास, ताई सास के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है.

आने वाली खबरों के मुताबिक़ पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है लेकिन अब तक कोई सुराख सामने नहीं आया है लेकिन उन्होंने कहा है कि जल्द ही जांच खत्म कर सब कुछ बता दिया जाएगा.

दूरदर्शन की तीन महिला कर्मचारियों ने लगाए यौन उत्पीड़न के सनसनीखेज आरोप…

31 साल के युवक ने ढाई साल की बच्ची के साथ की हैवानियत की सभी हदें पार

दिल्ली एयरपोर्ट पर पकड़ाया भारी मात्रा में सोना और डॉलर, दो युवक हुए गिरफ्तार

Source – https://www.newstracklive.com/news/crime-news-husband-wife-divorce-crime-hindi-news-rape-news-sc103-nu-1262739-1.html