बेगम जान को फ्यूरियस 8 ने दी पछाड़

Entertainment

फिल्म फास्ट ऐंड फ्यूरियस 8 ने बुधवार को होने वाले प्रिव्यू शोज में 8.50 करोड़ और गुरुवार को 14 करोड़ की जबरदस्त कमाई करके सबको हैरान कर दिया. माना जा रहा है कि आने वाली वीकेंड में फिल्म 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है. बिना किसी खास प्रमोशन के रिलीज हुई फास्ट ऐंड फ्यूरियस सीरीज की आठवीं फिल्म को लेकर ऑडियंस का क्रेज साफ नजर आ रहा है.थ्रीडी स्क्रीन पर कारों का जादू ऑडियंस के सिर चढ़कर बोल रहा है.

ऑडियंस के इसी क्रेज को देखते हुए फिल्म की प्रॉडक्शन कंपनी ने इसे इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलुगू लैंग्वेज में रिलीज किया था. वहीं फास्ट एंड फ्यूरियस 8 के अपोजिट रिलीज हुई फिल्म ‘बेगमजान’ ने पहले दिन महज 4 करोड़ रुपए की कमाई की.बता दें कि इस सीरीज की यह पहली ऐसी फिल्म है जिसमें पॉल वॉकर न तो नजर आए और न ही पूरी फिल्म में उनकी मौत का कहीं जिक्र किया गया.

फास्ट ऐंड फ्यूरियस सीरीज की इस 8वीं फिल्म के शुरू होने से पहले ही यह तय हो गया था कि पॉल वॉकर के भाई को फिल्म में कास्ट नहीं किया जाएगा. इस सीरीज की पिछली लगभग सभी फिल्मों ने दुनिया भर में कामयाबी के साथ कलेक्शन का भी बेहतरीन रेकॉर्ड बनाया. लेकिन फास्ट ऐंड फ्यूरियस 7, दुनिया की पहली ऐसी फिल्म थी जिसने सबसे कम वक्त में 100 करोड़ डॉलर कमाने का नाम अपने काम किया था.