बॉलीवुड की इन चर्चित हस्तियों में है भाई-बहन का रिश्ता…

Entertainment

रक्षाबंधन के इस पवित्र त्यौहार पर सभी बहनें अपने भाईयों की लंबी उम्र के लिए दुआएं मांगती हैं और उनकी कलाई पर राखी बंधती हैं. आज पुरे ही देश में रक्षाबंधन की धूम है. देशभर में भाई-बहन के इस त्यौहार को खूब धूम-धाम से मनाया जा रहा है. रक्षाबंधन के दिन बहन अपने भाई की कलाई में राखी बांध कर रक्षा का वचन लेती हैं. रक्षाबंधन का त्यौहार बड़ा ही खास और अनोखा होता है. रक्षाबंधन का त्यौहार बड़ा ही खास और अनोखा होता है. इस दिन को बहन और भाई के प्यारे रिश्ते को समर्पित किया जाता है. भारत में हर धर्म के लोग इस त्यौहार को बड़े ही धूम-धाम से मानते है. ऐसे ही कुछ बॉलीवुड स्टार्स हैं जिनमें कोई रिश्ता न होने के बावजूद भी वे इस त्यौहार पर एक-दूसरे से जरूर मिलते हैं और भाई-बहन न होते हुए भी एक-दूसरे से राखी बंधवाते यां बांधते हैं. आइए जानिए ऐसे ही कुछ बॉलीवुड स्टार्स के बारे में

1. ऐश्वर्या राय और सोनू सूद
बॉलीवुड एक्ट्रैस ऐश्वर्या राय बच्चन सोनू सूद को राखी बांधती हैं. इन दोनों ने फिल्म जोधा-अकबर में भाई-बहन का रोल निभाया था और तभी से ऐश्वर्या सोनू को अपना भाई मानती है और हर साल इस त्यौहार पर सोनू सूद को राखी बांधती है.
2. श्वेता रोहिरा और सलमान खान
सलमान खान की दोनों बहनों अर्पिता और अलवीरा के अलावा भी एक बहन है जिसके बारे में बहुत कम लोग ही जानते होंगे जिनका नाम श्वेता रोहिरा है. श्वेता एक सिंधी लड़की है और बचपन से ही सलमान को राखी बांधती आई है. सलमान भी श्वेता को सगी बहनों की तरह ही मानते हैं और उसकी शादी में श्वेता का कन्यादान भी सलमान ने ही किया था.
3. दीपिका पादुकोण और जलाल
दीपिका पादुकोण का रियल लाइफ में कोई भाई नहीं है और वह अपने बॉडीगॉर्ड जलाल को ही राखी बांधती है. हालांकि उन्होंने पिछले साल से ही जलाल को राखी बांधनी शुरू की.
4. बिपाशा बसु और रॉकी एस
बॉलीवुड एक्ट्रैस बिपाशा बासु अपने डिजाइनर रॉकी एस को अपना भाई मानती है और हर साल उन्हैं राखी बांधती है.
5. गौरी और साजिद खान
शाहरूख की पत्नी गौरी खान फिल्म डायरैक्टर साजिद खान को राखी बांधती है. शाहरूख और फराह काफी अच्छे मित्र हैं और इसी वजह से फराह के भाई साजिद और गौरी खान के बीच भी काफी गहरा रिश्ता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *