बॉलीवुड के मशहूर सिंगर यश वडाली हुए Arrest

Entertainment

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित सिंगरों में शुमार हम बात कर रहे है बॉलीवुड के मशहूर सिंगर यश वडाली के बारे में जो के एक बार फिर से अपनी हरकत के चलते सुर्खियों में बन आए है. जी हां बता दे कि, बॉलीवुड के इस सिंगर के बारे में पता चला है की इन्हे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. खबरों के मुताबिक अभी हाल ही में बंगुरनगर पुलिस ने एक महिला के साथ छेड़छाड़ के मामले में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर यश वडाली गुरुवार रात को गिरफ्तार किया गया है.

‘सनम रे’ जैसे हिट गाने गानेवाले सिंगर यश वडाली को एक महिला के साथ छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार किया गया है. मंगलवार को ही यश वडाली के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (छेड़छाड़) और 504 (धमकी देने) के तहत मामला दर्ज किया गया था.

यश वडाली को आज अदालत में पेश किया जाएगा. इससे पहले यश वडाली ने गिरफ़्तारी से बचने के लिए एंटीसिपेटरी बेल एप्लिकेशन कोर्ट में दायर की थी जिसे अदालत ने खारिज कर दिया था. यश वडाली ब्रदर्स के परिवार से हैं. पंजाबी और हिन्दी में गाने के साथ वो म्यूजिक कंपोजिंग का काम भी करते हैं. यश स्टेज परफॉर्मेंस भी कर चुके हैं. पुलिस गहनता से मामले की छानबीन करने में लगी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *