बॉलीवुड में दिलवाले की दुल्हनियाँ ‘काजोल’ के शानदार-जबरदस्त व जिंदाबाद 25 साल

Entertainment

बॉलीवुड की डीडीएलजे वाली अभिनेत्री काजोल के बारे में तो आप सभी जानते ही है जो के आज भी बॉलीवुड की फिल्मो के साथ साथ साउथ की फिल्मो में भी खासा सक्रिय है. अभिनेत्री काजोल जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. अब एक बार फिर से काजोल के बारे में बता दे की अभिनेत्री काजोल ने आज बॉलीवुड में अपने 25 साल पुरे कर लिए है.

जी हां बता दे कि, अभिनेता अजय देवगन की अर्धांग्नी काजोल ने बॉलीवुड में 25 साल पूरे कर लिए हैं और इसे लेकर दर्शकों का आभार जताया जिन्होंने उनपर प्यार बरसाना जारी रखा है. 42 साल की अभिनेत्री ने 1992 में रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘बेखुदी’ से फिल्मों की दुनिया में कदम रखा था.

फिल्म में उनके साथ कमल सरदाना मुख्य भूमिका में थे. काजोल ने ट्विटर पर अपनी एक पुरानी तस्वीर डाली जिसमें वह अपनी मां अभिनेत्री तनुजा और पिता निर्देशक-निर्माता शोमू मुखर्जी के साथ दिख रही हैं. उन्होंने लिखा, ’25 साल पुराना समय. इतने समय तक इतना प्यार मिला. मैं खुशनसीब हूं.’ राहुल रवैल द्वारा निर्देशित फिल्म में तनुजा ने भी काम किया था और इसमें काजोल की मां का ही किरदार निभाया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *