ब्रैड हॉज ने कहा जडेजा एक शानदार खिलाड़ी, कोई नहीं ले सकता उनकी जगह

Advertisement

Ravindra Jadeja of Gujrat Lions celebrates wicket of Murali Vijay of Kings XI Punjab during match 3 of the Vivo Indian Premier League ( IPL ) 2016 between the Kings XI Punjab and the Gujarat Lions held at the IS Bindra Stadium, Mohali, India on the 11th April 2016Photo by Prashant Bhoot/ IPL/ SPORTZPICS

गुजरात लायन्स के मुख्य कोच और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाडी ब्रैड हॉज ने भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को तीनों विभागों का कुशल खिलाड़ी करार देते हुए कहा कि किसी भी क्रिकेट टीम के लिये उन जैसे खिलाड़ी की भरपायी करना मुश्किल होता है. ब्रैड हॉज ने कहा है कि उन्हें भारतीय खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की कमी खलेगी. गौरतलब है कि बायें हाथ के स्पिनर को BCCI की मेडिकल टीम ने दो सप्ताह आराम करने की सलाह दी है और वह IPL के शुरूआती मैचों में नहीं खेल पाएंगे.

हॉज ने कहा, जडेजा ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ समाप्त हुई टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया. मैं जानता हूं कि उन्हें शत प्रतिशत फिट होने के लिये कुछ समय चाहिए. उन्होंने कहा है कि जडेजा का कोई रिप्लेसमेंट नहीं है. जडेजा बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग तीनों जेट की तेजी से करते हैं.

उन्होंने कहा कि इस वजह से उनकी जगह टीम में कोई नहीं ले सकता. एक अन्य ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो भी चोटिल है. हॉज ने कहा उम्मीद है कि ब्रावो 20 अप्रैल तक फिट हो जाएंगे. वह कुछ मैचों के लिये महत्वपूर्ण खिलाड़ी होंगे. हमें उसका इंतजार है. बता दे कि 5 अप्रैल से IPL शुरू होने वाला है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*