भतीजी शाहीन ने कहा, दिलीप अंकल अभी लीलावती में हैं. कृपया करके अफवाहों से दूर रहे

Entertainment

दिलीप कुमार के स्वास्थ्य पर चल रही मनघड़ंत बातो पर उनकी भतीजी ने भी सफाई दी है. जी हां वैसे भी देखा जाए तो पूर्व में अभिनेता दिलीप कुमार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां ICU में उनका इलाज चल रहा था.
उन्हें किडनी में कुछ समस्या के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लीलावती अस्पताल के एक डॉक्टर के मुताबिक वह अभी ICU में हैं और उन्हें किडनी की समस्या है.

एक दूसरे डॉक्टर ने भी कंफर्म किया कि उन्हें किडनी में प्रॉब्लम है और कई सारे टेस्ट किए जा रहे हैं. अभी फ़िलहाल अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत पहले से बेहतर, दो दिन रहेंगे अस्पताल में दिलीप कुमार की तबीयत पहले से बेहतर, दो दिन रहेंगे अस्पताल मेंइस बीच दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने पीटीआई को बताया है कि अब ‘साहब’ की तबीयत कल(बुधवार) से बेहतर है लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें आज अस्पताल में ही रहने की सलाह दी है.

दिलीप कुमार की भतीजी शाहीन अहमद ने उनके चाचा की सेहत को लेकर चल रही अफवाहों पर खेद व्यक्त किया है. उनके द्वारा जारी किए गए एक स्टेटमेंट में उन्होंने कहा, “दिलीप अंकल अभी लीलावती में हैं. कृपया करके उन लोगों की बातों का विश्वास न करे जो पब्लिसिटी के लिए गलत जानकारी दे रहे हैं.”