भाभी जी पर लगा आपराधिक मानहानि का केस

 शिल्पा शिंदे ने कुछ दिनों पहले भाभी जी घर पर हैं के प्रोड्यूसर संजय कोहली पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि संजय उन्हें हॉट और सेक्सी कहते थे और चाहते थे कि मैं उनके साथ इंटीमेंट होउ. शिल्पा ने आगे कहा था कि संजय ने उनसे कहा था कि उनके सेस्कुअल ऑफर को स्वीकार करें नहीं तो उन्हें शो से बाहर निकल दिया जाएगा. अब संजय कोहली और उनकी पत्नी बिनाइफर ने शिल्पा पर आपराधिक मानहानि का केस दर्ज करवाया है. खबर है कि बिनाइफर और संजय के पास एक्ट्रेस के दावों को खारिज करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं. जो वे कोर्ट के सामने पेश करेंगे.
हालांकि बिनाइफर ने इस मामले पर कुछ भी बोलने से मना करते हुए कहा कि कानून अपना काम करेगा.

 

शिल्पा ने बिनाइफर द्वारा दिए जा रहे मानसिक उत्पीड़न की वजह से शो छोड़ दिया था. रिपोर्ट्स थीं कि शिल्प लगातार अपनी सैलरी में बढ़ोतरी की मांग कर रही थी जिसकी वजह से प्रोडेयूसर्स असमंजस में पड़ गए थे. अपने दावे में शिल्पा ने कहा था कि दोनों ने उनकी रेप्यूटेशन को बहुत खराब किया है. साथ ही फेडरेशन से कहा है कि वो अपने मेंबर्स से कहें कि उसे कोई भी प्रोजेक्ट न दें और ना ही उसे साइन करने दें. एक्ट्रेस ने आईएफटीपीसी , सिन्टा और एफडब्ल्यूआईसीई  के खिलाफ भी मानहानि का केस दर्ज किया है.

आईएफपीटीसी ने कहा है कि उन्होंने शिल्पा को बैन नहीं किया है लेकिन वो उनसे उनके द्वारा उठाए गए कदम को लेकर पूरा स्पष्टीकरण चाहती है. बता दें कि शिल्पा जो करीब एक साल तक भाभीजी घर पर हैं शो का हिस्सा रही थीं उन्होंने FIR में लिखा संजय उन्हें सेक्सी बुलाया करते थे. जबरदस्ती गले लगाते और अनजाने तरीके से छूते थे. एक बार मेकअप मैन पिंकू पटवा ने उन्हें मेरे साथ जबरदस्ती करते हुए देखा था. इसके अगले  दिन उन्हेंनौकरी से निकाल दिया गया था.
जब मैंने उसके ऑफर ठुकरा दिए तो उसने मुझे शो से बाहर निकाला. शिल्पा ने बताया कि उन्हें केस दर्ज कराने में भी बहुत सी परेशानी हुई. वह इस हफ्ते तीन बार अपने वकील के साथ शिकायत दर्ज कराने भी गईं. पुलिस इंसपेक्टर महेश पाटिल उनके साथ में बेहद असंवेदनशील तरीके से बर्ताव कर कर रहे थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.