मशहूर लोगों के नाम पर रामु की कम्पनी

Entertainment

अपने विवादित बयानों के चलते सेलेब्रिटीज को परेशान करने वाले हमारे बॉलीवुड के निर्देशक राम गोपाल वर्मा जिन पर देखा जाए तो अभी कुछ समय पहले ही औरंगाबाद मैजिस्ट्रेट कोर्ट की ओर से राम गोपाल वर्मा और निर्माता रोनी स्क्रूवाला के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया गया था. तथा इसके पीछे का मामला कुछ ऐसा था कि, उन पर साल 2009 में आई उनकी फ़िल्म ‘अज्ञात’ को लेकर कॉपीराइट चुराने का आरोप है.

इस कारण से उन पर यह कोर्ट कि और से यह कार्यवाही की गई. अब जनाब बात कर लेते है उनके भव्य ऑफिस के बारे में तो आपको उनके आलीशान व भव्य साज सज्जा से निर्मित ऑफिस में दाऊद, ट्रंप, गाँधी व मोदी भी नजर आएंगे. जी हाँ, पता चला है कि, अभी तो वैसे भी रामगोपाल वर्मा अपनी एक फिल्म सरकार3 के चलते सुर्खियों में चल रहे है.

रामगोपाल वर्मा की इस फिल्म में हमे महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले है. बता दे कि रामू के अॉफिस के अंदर कुछ कमरें हैं जिनका नाम मशहूर शख्सियतों पर रखा गया है. डोनाल्ड ट्रम्प के नाम वाला दरवाजा बाथरूम का है. फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा जितना अपनी फिल्मों को लेकर और ट्विट्स के लिए मशहूर हैं उतना ही अनोखा उनका अंदाज है. रामू का यह अनोखा अॉफिस मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित हैं. जैसे ही आप पहले फ्लोर पर जायेंगे आपको कई कमरें दिखाई देंगे. इन कमरों के नाम दुनिया के मशहूर लोगों के नाम पर रखें गए हैं. जैसे हिटलर, महात्मा गांधी, तुगलक, दाऊद इब्राहिम, नरेंद्र मोदी, और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प. तथा डोनाल्ड ट्रम्प जिस दरवाजे पर लिखा हुआ है वह बाथरूम है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *