महानायक को कर रहे ट्रोल

Entertainment

जिस प्रकार से अमिताभ बच्चन व कुमार विश्वास के बीच में एक कविता के बाद काफी हंगामा हमे सुनने में आया था यह तो सभी को पता ही है लेकिन इस मामले में जब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने आप पार्टी के नेता कुमार विश्वास को कोर्ट का लीगल नोटिस भेजते हुए कहा था कि, बाबूजी की इस कविता से होने वाली कमाई भी विश्वास वापस करे तो उसके जवाब में आप पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने भी कहा कि, हरिवंश राय बच्‍चन की कविता सुनाने से उनका 32 रुपये की कमाई हुई है.

तथा बता दे की आप पार्टी के दिग्गज नेता व कवि कुमार विश्‍वास को नोटिस भेजकर लोगों के अमिताभ बच्‍चन लोगों के निशाने पर आ गए हैं सोशल मीडिया पर उनको लेकर तमाम यूजर्स अपनी अपनी राय रख रहे हैं. मीडिया सूत्रों के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने हरिवंश राय बच्चन की कविता इस्तेमाल करने पर कुमार विश्वास को लीगल नोटिस भेजा था. तथा बता दे कि कुमार विश्‍वास और अमिताभ बच्‍चन के बीच हुए इस विवाद पर यूजर्स अपनी राय रख रहे हैं.

एक यूजर्स ने लिखा कि, कुमार भैया आपको बहुत-बहुत सलाम है आप ने कुछ गलत नहीं किया था हरिवंशराय बच्चन जी की कविता हम युवाओं तक पहुंचाकर. तो वही एक और यूजर ने भी लिखा कि, आपने कविता गाई।युवाओं के हृदय तक बच्चन जी की कविता को पहुंचाया। कई वर्षों के लिए फिर से कविता को जिंदा किआ।।बुरा तो नही है ये।। इस तरह से यूजर्स बिग बी को गलत व कुमार को सही की संज्ञा दे रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *