माँ का आशीर्वाद रहता है मेरे साथ

Entertainment

जनाब बता दे कि, खूबसूरत बेटियों जहान्वी व ख़ुशी की माँ हम बात कर रहे है अभिनेत्री श्रीदेवी के बारे में जो के जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म ‘मॉम’ में नजर आने वाली है. तथा बता दे कि, वैसे भी श्रीदेवी की फ़िल्म ‘मॉम’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जी हाँ बता दे की इस फिल्म में हमे श्रीदेवी के संग संग सिरफिरे अभिनेता नवाज़उ्द्दीन सिद्दीक़ी का भी एक बेहद दिलचस्प और अहम् रोल देखने को मिलने वाला है. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी फिल्म ‘मॉम’ से पांच साल बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रही हैं. इन दिनों ये अभिनेत्री इसी फिल्म के प्रमोशन में लगी हैं. अभी हाल ही में अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान श्रीदेवी ने अपनी माँ के बारे में भी कुछ जिक्र किया.

जी हाँ बता दे कि, अभिनेत्री श्रीदेवी ने अपने करियर की सफलता और अब तक हासिल की गई उपलब्धियों का श्रेय अपनी मां को दिया है. ‘मॉम’ की रिलीज का इंतजार कर रहीं श्रीदेवी ने मां (राजेश्वरी) के साथ संबंधों के बारे में पूछे जाने पर कहा कि वह इसका श्रेय अपनी मां को देती हैं. श्रीदेवी ने कहा, “आज मैं जो कुछ हूं और जो कुछ भी मैंने हासिल किया है, वह मेरी मां की वजह से है. मेरे सफल करियर में उन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. मेरी मां ने मुझे जो कुछ सिखाया, उसका 50 प्रतिशत भी मैं अपनी बेटियों को सिखा दूं तो मुझे बहुत खुशी होगी.” रवि उदयवार निर्देशित फिल्म में श्रीदेवी एक किशोरी की मां बनी हैं.

फिल्म के बारे में उन्होंने कहा कि इसकी कहानी ने उनका दिल छू लिया और इसी वजह से उन्होंने यह फिल्म की. आपको बता दें कि इस फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी व अभिनेता अक्षय खन्ना ने भी फिल्म में शानदार अभिनय को दर्शाया है. इस फिल्म को पहले 14 जुलाई को रिलीज होना था, लेकिन अब 7 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. आप भी देखिये मैगजीन के लिए हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी का यह दिलकश व हॉट लुक.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *