मिडलटन और जेम्स ये किस तरह के हनीमून पर जाना चाहते है

Entertainment

पीपा मिडलटन और जेम्स मैथ्यूज वास्तव में अपनी शादी के बाद चिल आउट करने की पूरी योजना बनाने में लगे हुए हैं लेकिन इस हनीमून पर पीपा सिर्फ बिकनी में समुद्र तट पर नहीं बैठी रहेगी बल्कि इन दोनों के बहुत सारे प्लान है. केट मिडलटन की छोटी बहन और हेज फंड करोड़पति और पूर्व रेसिंग ड्राइवर अगले सप्ताह के अंत में इंग्लैंड में शादी करने के लिए तैयार हैं। पिछले साल एंगेज्ड होने के बाद से पिप्पा ने बहुत ज्यादा मीडिया का ध्यान आकर्षित किया है।

उनसे जुड़े सूत्रों के अनुसार यह कपल एक अलग तरीके के वेकेशन के लिए अलग प्रकार के ट्रॉपिकल हनीमून के लिए फ्रेंच ऐल्प्स जाने की योजना बना रहा है.सूत्रों ने बताया कि दोनों के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि “वे दोनों अकेला महसूस करना चाहते हैं “, उनका कहना है, “वे दोनों अभी काफी स्ट्रेस में है इसलिए दूर जाना चाहते हैं और ऐसा महसूस करना चाहते हैं कि दुनिया में वो केवल दो लोगों ही बचे हैं।

” शादी इतनी छोटी सी चीज के रूप में शुरू हुई और अब एक तरह से विशाल सर्कस के रूप में तब्दील हो गयी है. जबकि दोनों इस बारे में उत्साहित हैं, उनकी शादी के बाद की यात्रा उनके विवाहित जीवन के शुरूआती दिनों का आनंद लेने का सही मौका होगा।” होने वाली दुल्हन और उनके मंगेतर दोनों ही शौंकिया स्कीयर हैं। पीपा पहले भी फ्रेंच आल्प्स में केट और दोस्त दोस्तों के साथ स्कीइंग कर चुकी हैं. अपनी यात्रा के दौरान, वे लंबी पैदल यात्रा और बाइक चलाने के अलावा शानदार प्रकृति का पूरा लुत्फ़ उठाने की कोशिश करेंगे।