मुंबई पुलिस पर एजाज का गंभीर

Entertainment

बिग बॉस से सुर्खियों में आये एक्टर एजाज खान ने मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने पुलिस पर बिना वारंट के अपने अंधेरी (पश्चिम) वाले फ्लैट में जबरदस्ती घुसने का प्रयास करने और घर में ड्रग्स रखकर झूठे केस में फंसाने का प्रयास करने का आरोप लगाया है. एजाज खान ने हालही में फेसबुक पर एक पोस्ट किया. जिसमे उन्होंने लिखा है कि करीब दर्जनभर पुलिस वाले उनके घर तलाशी लेने पहुंचे.

लेकिन उनके पास किसी भी तरह का कोई सर्च वारंट नहीं है. एजाज ने फेसबुक लाइव के ज़रिये बताया की वो शूट पर बाहर भर है, घर में उनकी पत्नी और बच्चा अकेला है. वही उन्होंने यह भी दावा किया है कि पुलिस उन्हें ड्रग्स के मामले में फंसाना चाहती है.

यह पोस्ट एजाज ने तकरीबन साढ़े दस बजे के आस पास किया, उसके बाद उन्होंने फेसबुक लाइव भी किया. जिसमें वह यह बता रहे हैं कि वह शूटिंग पर बाहर हैं. उनकी पत्नी और बच्चा घर में अकेले हैं. करीब 10 या 12 पुलिसवाले उनके घर पर पहुंचे हैं. जो उनके घर में ड्रग्स होने की बात कहकर तलाश लेने के लिए कह रहे हैं. वही उस वीडियो में एजाज पडोसियों और दोस्तों से मदद गुहार लगाई है, कि वो उनके घर जाए और पुलिस को बताएं की वो लोग अकेले नहीं हैं. वही उनके उस पोस्ट पर हजारों लोगों ने रिएक्ट किया है. फ़िलहाल हालांकि पुलिस अभी इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रही है.