मेट गाला इवेंट में नहीं जा रहे कान्ये

Entertainment

कान्ये वेस्ट इस बार मेट गाला इवेंट में नहीं जा रहे हैं. अब वो क्यों नहीं जा रहे हैं यह तो फ़िलहाल राज बना हुआ है. जब कान्ये इस इवेंट में नहीं जा रहे हैं तो इसका मतलब है कि किम इस इवेंट में चार सालों में पहली बार अकेली जायेगी। कान्ये लॉस एंजेलेस में ही अपने बच्चों के साथ रहेंगे।

किम और कान्ये के बीच सब कुछ ठीक से चल रहा है और वो खुद किम को अकेला जाने के लिए सपोर्ट कर रहे हैं. ख़बरों में ना बने रहना इस फेमस रैपर की शक्शियत को सूट नहीं करता लेकिन शायद मेन्टल ब्रेकडाउन के बाद उनकी सोच में भी काफी बदलाव आ गए हों.

जब से वो अस्पताल से घर आये हैं तब से ही वो घर पर बच्चों के साथ ज्यादा वक्त बिताने लगे हैं. कान्ये कोहचेला में अपनी सरप्राइज परफॉरमेंस देना चाहते थे लेकिन किम ने वहां पर चलने वाली पार्टियों को ध्यान में रखते हुए उन्हें वहाँ जाने से मना कर दिया ताकि वो अपनी हेल्थ और रिकवरी पर अपना ध्यान केंद्रित कर सकें। किम मेट गाला में अकेली नहीं होंगी क्यूंकि इस बार उनकी दोनों बहने केंडल और कायली जेनर के भी इस इवेंट में आने की संभावना है. और यह दोनों बहने शायद अपने नए बॉय फ्रेंड्स ट्रेविस स्कॉट और असाप रॉकी के साथ इस इवेंट में शिरकत करती नजर आएं.