मेरा रुझान तीरंदाज में भी काफी बढ़ गया है : प्रभास

Entertainment

देशभर की ऑडियंस को बेसब्री से ‘बाहुबली 2’ का इंतजार है. देखा जाए तो वैसे भी बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के निर्देशक ने फिल्म के ट्रेलर को ऑनलाइन रिलीज किया है. फिल्म के पहले पोस्टर को भी काफी सराहा गया था. अब एक बार फिर से फिल्म के दूसरे व तीसरे पोस्टर ने आते से ही कहर बरपाना शुरू कर दिया है. फिल्म बाहुबली2 के इस दूसरे पोस्टर में हमे फिल्म के बलशाली अभिनेता भल्लाल यानि की राणा दग्गुबती का शानदार जानदार व वजनदार लुक देखने को मिल रहा है.

तथा देखा जाए तो ‘बाहुबली 2’ के रिलीज होने में अभी भी कुछ दिन का समय बाकी है. आपको बता दें कि बाहुबली के निमार्ण में करीब चार साल का समय लगा है और इस दौरान अभिनेता प्रभास ने किसी और प्रोजेक्ट पर काम नहीं किया. प्रभास ने कहा राजामौली की फिल्म के लिए 4 के बजाए 7 साल भी काम करना पड़ता तो वो एक बार भी बिना सोचे इस बात के लिए हां बोल देते. फिल्म का अनुभव उनके लिए काफी कठिन रहा है. वैसे भी फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार भी है.

तथा इस फिल्म में प्रभास ने  काफी हथियार व तीर कमान भी चलाए है व एक पोस्टर में तो वह अपने तीरंदाजी वाले लुक में ही नजर आए थे. अभी हाल ही में अपने बयान में प्रभास ने कहा है की फिल्म को करने  के बाद अब मेरा रुझान तीरंदाज में भी काफी बढ़ गया है. पहले से ही वह तलवारबाजी के तो कायल थे ही अब तीरंदाजी के भी. प्रभास की यह जो  फिल्म हुए वः एक प्रकार  स सभी को फिर से अपने पिक्चराइजेशन के कारण हैरत में डालने वाली है. फिल्म 28 अप्रैल को देशभर के सिनेमाघरों में अपना डंका बजाने वाली है. फिल्म में सभी ने काफी शानदार अभिनय किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *