मैं फिल्म देख रही थी बगल में बैठा शख्स करने लगा अश्लील हरकत

Entertainment

आप बॉलीवुड के चर्चित दिवंगत अभिनेता लक्ष्मीकांत बेर्डे के बारे में तो जानते ही है जिन्होंने कई सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. जी हाँ सुनने में आया है कि, एक्टर लक्ष्मीकांत बेर्डे की पत्नी के साथ में छेड़छाड़ की एक घटना का खुलासा हुआ है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि, एक्टर लक्ष्मीकांत बेर्डे की पत्नी जो के मराठी फिल्मो की एक ख्यात कलाकारा है उनके साथ में सिनेमा थिएटर में कथिततौर पर छेड़छाड़ हुई है. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए एक शख्स को अपनी हिरासत में लिया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि, मराठी एक्ट्रेस वाइफ प्रिया बेर्डे अपनी बेटी के साथ शनिवार को ठाणे के एक थिएटर में फिल्म देखने गईं थीं. इसी दौरान बोरीवली का रहने वाला आरोपी सुनील जानी अपने तीन दोस्तों के साथ शराब के नशे में मूवी देखने पहुंचा था. सुनील एक्ट्रेस के बगल वाली सीट पर बैठा था. जैसे ही शो स्टार्ट हुआ सुनील ने एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी.

प्रिया ने इसका विरोध किया तो आरोपी कुछ देर के लिए रुका और फिर उनसे छेड़छाड़ करने लगा. इसके बाद एक्ट्रेस की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 और 509 में केस दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया है. इस बाबत प्रिया ने अपने बयान में कहा कि जब में शो देख रही थी तो मुझे एहसास हुआ कि किसी ने मेरे हाथ को छुआ है मेरे उसे इग्नोर कर दिया लेकिन फिर बाद में उसी शख्स ने मेरे बेक को टच किया जिसके बाद मेने उस शख्स को थप्पड़ रसीद कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *