मैं रणबीर कपूर की बहुत बड़ी फैन हूं : अदिति

Entertainment

संजय दत्त पर बन रही बायोपिक में रणबीर कपूर लीड रोल में हैं और अपने निजी जीवन में भी उन्होंने पूरी तरह संजू बाबा के समां लिया है। ये बात उनसे मिलने वाला हर कोई महसूस कर रहा है, जिसमें अदिति राव हैदरी भी हैं।

अदिति राव हैदरी हाल ही में रणबीर कपूर से मिली हैं। कहती हैं ” मैं रणबीर कपूर की बहुत बड़ी फैन हूं। एक तो वह राजकुमार हिरानी की फिल्म है जो कि गजब के निर्देशक हैं। चाहे मुन्नाभाई हो या 3 इडियट्स हो। ये सिर्फ फिल्में नहीं है बल्कि इनमें बहुत कुछ है। संजय दत्त की जो कहानी है, वह बहुत ईमानदारी से रखी गई है। रणबीर कपूर ने संजय दत्त की तरह अपने आप को पूरी तरह ढाल लिया है। उनका एक मैनरिज़्म है। मैं संजय दत्त के जीवन पर बन रही फिल्म की शूटिंग के दौरान संजय दत्त बने रणबीर कपूर से मिली थी। वो मेरी बगल वाले स्टूडियो में शूट कर रहे थे। मैंने सेट पर जाकर उनसे मुलाकात की। मैं संजय दत्त के साथ भूमि में काम कर रही हूं लेकिन जब रणबीर को उस तरीके से देखा तो यकीन ही नहीं कर पाई।

कुछ समय पहले की बात है जब इस बायोपिक को लेकर रणबीर कपूर की काफी आलोचना हो रही थी कि उनमें संजय दत्त जैसा कुछ भी नहीं नज़र आ रहा है। लेकिन समय के साथ इस कपूर जूनियर ने अब खुद को दूसरा संजय दत्त बना लिया है।