मैडम तुसाद म्यूजियम में आशा दीदी

Entertainment

सुर-साम्राज्ञी आशा भोंसले जिनका भी पुतला मेडम तुसाद म्यूजियम में लगने वाला है. जी हाँ बता दे कि वैसे भी 83 साल की हो चुकी आशा भोंसले ने बॉलीवुड की सफलतम फिल्मो में अपनी शानदार आवाज का जादू बिखेरा हुआ है. अभी थी आशा दीदी अपनी बहन लता मंगेशकर की तरह फिल्मो के संगीत में व्यस्त चल रही है तथा उनके चाहने वालो के लिए यह भी अच्छी खबर है की उनका मेडम तुसाद में म्यूजियम में स्टेच्यू लगेगा. बता दे कि, इतनी उम्र होने के बाद भी उनकी आवाज मे आज भी वही जादू है.

आज भी उनकी आवाज सुनकर सब मंत्रमुग्ध हो जाते है. आशा भोंसलेजी  का जन्म 8 सितंबर, 1933 को हुआ था. अपनी मखमली आवाज से छह दशक तक संगीत प्रेमियों को लुभाने वाली दिग्गज गायिका आशा भोंसले की दिल्ली के मैडम तुसाद संग्रहालय में मोम की प्रतिमा लगाई जाएगी. यहां बनने जा रहे मोम संग्रहालय में उनकी प्रतिमा बॉलीवुड म्यूजिक जोन में लगाई जाएगी.

दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित गायिका की यह इस किस्म की पहली प्रतिमा होगी. तथा अपनी मॉम की प्रतिमा पर आशा ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, मैं रोमांचित और सम्मानित महसूस कर रही हूं, मोम प्रतिमा का लगना एक आनंददायक अनुभव है, यह मेरे लिए एकदम नया अनुभव है. मैं अपनी प्रतिमा को देखने के लिए बेताब हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *