मोबाईल को चार्जिंग पर लगाकर सोना पड़ा भारी, हुआ ऐसा हादसा

मुंबई : मुंबई के ठाणे में मोबाइल में आग लगने के कारण एक ही परिवार के लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना बेड पर मोबाइल को रखकर चार्ज करते हैं समय हुई है. आमतौर पर अत्यधिक गर्म होने के कारण मोबाइल फोन में आग लगती थी परन्तु बिना गर्म हुए मोबाइल में आग कैसे लगी इसकी जाँच जारि है.

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

35 फीसदी तक जल गए 

एक रिपोर्ट की माने तो घटना ठाणे के शाहपुर गांव की है। पुलिस के अनुसार घटना सुबह 6 बजे हुई है जब परिवार के सभी लोग सो रहे थे। मोबाइल में हुआ ब्लास्ट इतना जोरदार था कि पूरे घर में आग लग गई है। इस हादसे में दो लोग 35 फीसदी तक जल गए हैं, वहीं दो बच्चों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है।

फ्लिपकार्ट : Redmi Note 5 Pro पर 1 हजार रु की बम्पर छूट, साथ ही दमदार कैशबैक उपलब्ध

आसपास के लोगों ने भी सुना धमाका 

पुलिस अधिकारियो की माने तो ठाणे के शाहपुर गांव में राजू शिंदे, उनकी पत्नी, बेटी और अभिषेक नाम का बेटा सभी लोग एक ही कमरे में सो रहे थे। राजू ने सुबह करीब 5.30 बजे मोबाइल को चार्जिंग में लगाकर खिड़की पर रख दिया और सो गए। इसके बाद 6 बजे के करीब धमाके से उनकी नींद खुली तो देखा कि पूरे घर में आग फैल चुकी है। धमाके को आसपास के लोगों ने भी सुना। आग बुझाने के लिए फायर बिग्रेड की टीम को भी मौके पर बुलाया गया। इस हादसे में चारों लोग गंभीर रूप से घायल हैं और सभी का इलाज पास के ही एक अस्पताल में चल रहा है। 

ONEPLUS का नया एलान, कल से 6 जनवरी तक भारी डिस्काउंट के साथ वनप्लस 6T

मशहूर फिल्म अभिनेता महेश बाबू पर हुई कार्रवाई, करोड़पति से बने रोडपति!

Flipkart Mobiles Bonanza : अंतिम दिनों में पहुंची सेल, जानिए किस फोन पर कितना फायदा ?

Source – https://www.newstracklive.com/news/smart-phone-explosion-in-thane-mc23-nu-1262825-1.html