मोहम्मद रफी साहब आपको 37 वर्ष पहले खोया था, ऋषि कपूर

Entertainment

बॉलीवुड के चर्चित व दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर के बारे में जिन्होंने आज दिवंगत गायक मोहम्मद रफी की 37वीं पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए बड़े पर्दे पर उनकी आवाज बनने के लिए उनका शुक्रिया अदा किया. जी हां बता दे कि, बॉलीवुड इंडस्ट्री में मशहूर गायको में शुमार मोहम्मद रफी साहब के बारे में तो हम बस यही कहेंगे जनाब की ‘न फनकार तुझसा तेरे बाद आया, ‘मोहम्मद रफी’ तू बहुत याद आया…’ जी हां मोहम्मद रफी के जैसा दिग्गज फनकार कोई दूसरा अभी तक नहीं आया है.

आज उनकी 37 वीं पुण्यतिथि है. मोहम्मद रफी साहब का जन्म 24 दिसंबर 1924 को हुआ था व उनका निधन 31 जुलाई 1980 को मुंबई में. मोहम्मद रफी साहब का निधन क्या हुआ जैसे फिल्म इंडस्ट्री एक प्रकार से अनाथ ही हो गई. उनकी पुण्यतिथि पर आज अभिनेता ऋषि कपूर ने भी उन्हें बहुत याद किया व अभिनेता ने ट्विटर पर गायक का आभार व्यक्त किया.

उन्होंने गायक के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘महान मोहम्मद रफी सहाब को याद करते हुए. मेरी आवाज बनने के लिए शुक्रिया, आपको 37 वर्ष पहले खोया था. ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे.’’ गायक का निधन वर्ष 1980 में दिल का दौरा पड़ने से हुआ था.