यह था भाभीजी का दीवाना मस्ताना…

Entertainment

टीवी के चर्चित टीवी सीरियल हम बात कर रहे है ‘भाभीजी घर पर हैं’ सीरियल से अलग होने के बाद शिल्पा शिंदे के बारे में जो के एक बार फिर से सुर्खियों में बन आई है. जी हाँ शिल्पा शिंदे ने एक नान फिक्शन शो साइन किया है, लगता है उनका जीवन पटरी पर लौटने लगा है. बता दे कि अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे जल्दी ही एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही हैं.

इस बार वे कुछ अलग अंदाज में नजर आएंगी. लेकिन क्या आप शिल्पा शिंदे के प्यार के बारे में जानते है नहीं ना हम बात कर रहे है टीवी अभिनेता व शिल्पा के पूर्व प्रेमी रहे टीवी एक्टर रोमित राज के बारे में जो के एक बार फिर से चर्चा में है. जी हां बता दे कि, रोमित राज जो के पूर्व में शिल्पा के चाहने वाले थे.

शिल्पा व रोमित की तो शादी तक की तैयारी थी. दोनों ने फैमिली मेंबर्स, रिलेटिव्स और फ्रेंड्स की मौजूदगी में 29 नवंबर 2009 को गोवा में शादी करने का फैसला लिया था. शिल्पा ने एक बार बताया था कि इस शादी के कार्ड छप चुके थे. लेकिन बाद में सिचुएशन कुछ ऐसी बनीं कि उन्होंने इसे कैंसल करने का फैसला लिया. बहरहाल अभी तो रोमित की शादी टीना कक्कड़ से हुई और अब दोनों बेटी रिया राज के पेरेंट्स हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *