यह न्यूज़ पड़ते ही IDEA के ग्राहक ख़ुशी से झूम उठेंगे

रिलायंस जियो को मात देने के लिए आइडिया ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए 1GB रोजाना 4जी डाटा वाला नया प्लान पेश पेश किया है। जिससे आईडिया के ग्राहक काफी खुश है जायेंगे। यह प्लान सब्सक्रिप्शन के पहले तीन महीनों के लिए ही उपलब्ध है। आइडिया के जो भी ग्राहक 349 रुपए से 498 रुपए प्रति महीने के बीच का पोस्टपेड प्लान इस्तेमाल कर रहे हैं, वह इस नए प्लान को सिर्फ 50 रुपए में एक्टिवेट करा सकते हैं। साथ ही जो यूजर 499 रुपए या उससे ज्यादा रुपए प्रति महीने का पोस्टपेड प्लान इस्तेमाल कर रहे हैं, उन्हें तीन महीने तक रोजाना 1GB डाटा प्रतिदिन फ्री दिया जाएगा।

इसके अलावा 199 रुपए और 349 रुपए के बीच पोस्टपेड प्लान वाले ग्राहकों को नया प्लान 200 रुपए में मिल जाएगा। सब्सक्रिप्शन लेने के पहले तीन महीनों के लिए यूजर्स इस पैक पर छूट पा सकते हैं।

आइडिया के ग्राहक 1GB डाटा प्रतिदिन वाले इस ऑफर को 30 अप्रैल 2017 तक ले सकते हैं। हर महीने वाला पोस्टपेड प्लान 31 मार्च 2018 तक वैध होगा। 1GB डाटा प्रतिदिन सिर्फ 4जी हैंडसेट ग्राहकों को मिलेगा। वहीं 4जी हैंडसेट इस्तेमाल ना करने वाले ग्राहकों को इस प्लान में केवल 3 जीबी डाटा हर महीने मिलेगा। इस ऑफर के बारे में आइडिया का कहना है कि भारत में पोस्टपेड ग्राहकों के लिए बड़े फायदे वाला यह अपनी तरह का पहला ऑफर है।

यह नया पैक रिलायंस जियो के हैप्पी न्यू ईयर ऑफर के बंद होने से बिल्कुल पहले आया है। पहले 31 मार्च को रिलायंस जियो की प्राइम मेंबर बनने की आखिरी तारीख थी। अब इसे बढ़ाकर 15 अप्रैल कर दिया गया है। आपको बता दें कि रिलायंस जियो भी अपने सभी यूजर को 303 रुपए में 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दे रही है यानी ग्राहक 303 रुपए के रीचार्ज के साथ हैप्पी न्यू ईयर वाले सारे फायदे ले सकते हैं।

रिलायंस जियो अनलिमिटेड वॉयस कॉल का ऑफर भी दे रही है। 303 रुपए के ऑफर के लिए ग्राहकों को रिलायंस जियो प्राइम ऑफर लेना होगा। जियो ने जियो समर सरप्राइज नाम का एक नया ऑफर भी लॉन्च किया है। इसका फायदा सिर्फ प्राइम कस्टमर ही ले पाएंगे, जिन्होंने 15 अप्रैल से पहले 303 या फिर उससे ऊपर का अपना पहला रीचार्ज करवा लेंगे। उनको पहले तीन महीने के लिए कम्प्लीमेंट्री सर्विस भी मिलेगी। उसके बाद कम्प्लीमेंट्री सर्विस खत्म होने के बाद जुलाई से रेगुलर टैरिफ प्लान उन लोगों पर लागू होगा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.