यूपी ATS की बड़ी कार्यवाई, 3 संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार

Advertisement

यूपी के बिजनौर में ATS और STF ने छापेमारी कर दो लोगों को हिरासत में ले लिया है, लेकिन दिल्ली पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर तीन संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि जालंधर, बिजनौर और मुंबई से ये संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार किये गये है. फिलहाल पुलिस इसका पता नहीं लगा पा रही है . सूत्रों के अनुसार है कि बिजनौर के बढ़ापुर कस्बेे के एक मोहल्ला भजड़ावाला में मस्जिद है वहीं ये संदिग्ध काम करते हैं, लेकिन मस्जिद में कोतवाली देहात थानाक्षेत्र के गांव अकबराबाद अलीपुरा निवासी मो. फैजान इमाम के तौर पर, जबकि नगीना थानाक्षेत्र के गांव तुकमापुर निवासी मो. तनवीर मुअज्ज म के तौर पर कार्यरत है.

बता दे कि गुरुवार सुबह 4 बजे नमाज के लिए अजान हुई थी. प्रत्य क्षदर्शियों के मुताबिक इसी मौके पर कुछ लोग वहां पहुंच गये और उन्होंने खुद को एटीएस से बताया. उनके साथ स्थािनीय थाने के सिपाही भी थे. टीम मो. फैजान और मो. तनवीर को हिरासत में साथ लेकर चली गई. बाद में लोग बढ़ापुर थाने में लेकर चले गये.

लोगों के अनुसार एसओ मुकेश कुमार ने एटीएस द्वारा हिरासत में लिए जाने की बात को स्वीकार कर लिया है. दरअसल प्रत्य क्षदर्शियों की मानें तो टीम के सदस्यर पिछले करीब एक सप्ता ह से आसपास के क्षेत्र में देखे जा रहे थे. लेकिन सुबह टीम अपनी गाड़ियां काफी दूर पुल के पास छोड़कर मस्जिद तक पैदल ही चलकर पहुंची थी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.